script19 साल की उम्र से इस महिला को डस रहा है सांप, आज तक नहीं छोड़ा पीछा | this lady got bitten by snakes more than 60 times | Patrika News

19 साल की उम्र से इस महिला को डस रहा है सांप, आज तक नहीं छोड़ा पीछा

Published: Mar 16, 2019 06:52:26 pm

Submitted by:

Vineet Singh

भारत में एक ऐसी महिला मौजूद है जिसके ऊपर सांप के काटने का असर नहीं होता है और आज हम आपको इसी महिला के बारे में बताएंगे।

snake bite

19 साल की उम्र से इस महिला को डस रहा है सांप, आज तक नहीं छोड़ा पीछा

नई दिल्ली: आपने सांप काटने Snake bite के कई मामलों के बारे में सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि एक ही शख्स को किसी सांप ने 60 बार काटा हो। ज़ाहिर सी बात है आपने भी ऐसा मामला नहीं सुना होगा लेकिन हम आज आपको एक ऐसे ही महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे 60 से भी ज्यादा बार सांप डस चुका है।
Viral हो गई Pak PM इमरान खान की सैलरी स्लिप, यूजर्स बोले इससे ज्यादा तो…

यह बेहद ही चौंकाने वाला मामला मध्यप्रदेश madhya pradesh के छोटे से गांव टीकमगढ़ का है जहां पर रहने वाली सविता यादव को 60 से ज्यादा बार सांप डस चुके हैं। अब तो आलम ये है कि सविता को सांपों से डर नहीं लगता है। सविता की उम्र करीब 33 साल है।
आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इतनी बार सांप के डसे जाने से भी सविता के ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ता है और सविता के शरीर में ज़रा सा भी जहर नहीं फैलता है। सविता के मुताबिक़ जब भी सांप उनको काटता है तो थोड़ी देर के लिए वो बेहोश हो जाती थीं लेकिन उसके बाद वापस से जब वो उठती हैं तो उन्हें काफी अच्छा महसूस होता है।
‘ओम’ शब्द के उच्चारण से यहां फूट पड़ता है फव्वारा, Viral हो रहे इस Video की सच्चाई जानिए

यह बात सुनने में बेहद ही अजीब है लेकिन सविता के साथ ऐसा असलियत में होता है। आपको बता दें कि सविता जब 19 साल की थीं तब पहली बार उन्हें किसी सांप ने डसा था और तब से लेकर आज तक हर साल सविता को 4 से 5 बार सांप डसता है। लेकिन कुदरत का करिश्मा तो देखिए कि सविता के ऊपर सांप के ज़हर का कोई असर नहीं होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो