हाइवे पर ये शख्स चला रहा था बाइक, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि आ गई मौत

हाइवे पर ये शख्स चला रहा था बाइक, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि आ गई मौत

Prakash Chand Joshi | Publish: Jun, 11 2019 02:36:55 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • फ्लोरिडा हाइवे पेट्रोल ने शेयर की तस्वीर
  • घटना के बाद लोग हैरान हैं
  • हर साल का आंकड़ा चौंका देगा आपको

नई दिल्ली: लोग अपनी सुविधा के लिए गाड़ी या फिर मोटरसाइकिल खरीदते हैं, ताकि हर जगह समय पर पहुंचा जा सके। हालांकि, 2 पहिया वाहन चार पहिया वाहन से ज्यादा खतरनाक होते हैं। ज्यादा तेज चलाने या गाड़ी स्लिप होने से कई बड़ी घटनाएं भी सामने आती रहती हैं। लेकिन सोचिए अगर आपकी कोई गलती भी न हो और आप सही ढंग से बाइक चला रहे हैं फिर भी आपके साथ कोई बड़ी घटना हो जाए। दरअसल, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अमेरिका ( America ) में एक शख्स की बाइक पर चलते हुए हाइवे पर ही मौत हो गई। चलिए जानते हैं पूरा मामला।

 

 

road accident

कैसे हुई मौत

अमेरिका के फ्लोरिडा ( Florida ) में एक शख्स हाइवे पर बाइक से जा रहा था। उसने हेलमेट पहना हुआ था, लेकिन अचानक उसके हेलमेट पर बिजली गिरी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना को जानने के बाद वहां के लोग काफी हैरान हैं। इस शख्स के टूटे हुए हेल्मट की तस्वीर जब सामने आई तो सब देखकर हैरान थे। हेल्मेट के ऊपरी हिस्से में एक बड़ा सा छेद हुआ है। बताया जा रहा है कि बिजली के प्रकोप से ही ये टूटा है। ये घटना लोगों को हैरान कर रही है।

फ्लोरिडा हाइवे पेट्रोल ने शेयर की तस्वीर

अमेरीका की नेशनल वेदर सर्विस के आंकड़े बताते हैं कि यहां हर साल बिजली गिरने के कारण 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो जाती है। वहीं फ्लोरिडा हाइवे पेट्रोल ने ट्विटर पर इस घटना से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की। इसमें कैप्शन में लिखा गया है 'कुछ ऐसा हुआ जब 45 साल के शख्स के हेलमेट पर बिजली गिरी। वो बाइक राइडिंग कर रहा था। साउथबाउंड I-95 Volusia County की बात है। वो बच नहीं पाया।' हालांकि, पुलिस ने मृत शख्स की पहचान उजागर नहीं की।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned