scriptसोशल मीडिया पर किया जा रहा है दावा, पीएम मोदी की जीत से खुश इस युवक ने सड़कों पर लुटाए लाखों रुपये! | this man millionaire showering cash after modi win | Patrika News

सोशल मीडिया पर किया जा रहा है दावा, पीएम मोदी की जीत से खुश इस युवक ने सड़कों पर लुटाए लाखों रुपये!

Published: May 30, 2019 01:14:46 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो
वीडियो अमेरिका का बताया जा रहा है
सच्चाई आपको हैरान कर देगी

pm modi

सोशल मीडिया पर किया जा रहा है दावा, पीएम मोदी की जीत से खुश इस युवक ने सड़कों पर लुटाए लाखों रुपये!

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव ( lok sabha election ) में बीजेपी ने भारी मतों से जीत दर्ज की। इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं समेत मोदी के फैंस ने जमकर जश्न मनाया। हर कोई नाचता-झूमता हुआ नजर आया। वहीं सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि एक शख्स पीएम नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) के जीतने से काफी खुश होने के बाद लाखों रुपये हवा में उड़ा रहा है। चलिए जानते हैं कि आखिर ये पूरा मामला है क्या।

दरअसल, सोशल मीडिया ( social media ) पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें दावा किया जा रहा है कि नरेंद्र मोदी के दोबारा जीतने की खुशी में भारतीय करोड़पति ने न्यूयॉर्क के डायमंड मार्केट इलाके में लगभग 1 लाख डॉलर यानि लगभग 69 लाख 67 हजार 795 रुपये हवा में उड़ाए। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स नोट उड़ा रहा है और काफी लोग पैसे लूट रहे हैं। वहीं मौजूद कुछ लोग इसका वीडियो भी बना रहे हैं। ट्विटर ( Twitter ) पर इस वीडियो को वेरिफाइड यूजर राजीव मलहोत्रा ने अपने अकाउंट से शेयर किया।

https://twitter.com/RajivMessage/status/1132052990477701120?ref_src=twsrc%5Etfw

अब जरा आपको इस वीडियो की सच्चाई बताते हैं। दरअसल, इस वीडियो का मोदी की जीत से कोई लेना-देना नहीं है। ये वीडियो 15 मई का है, जब अफ्रीकी अमेरिकी रैपर और म्यूजिक प्रोड्यूसर जो कुश ने ये पैसे लुटाए थे। इस वीडियो को कुश ने अपने फेसबुक ( Facebook ) प्रोफाइल पर 17 मई को पोस्ट किया था। वहीं भारत में लोकसभा चुनाव के नतीजे 23 मई को घोषित हुए। ऐसे में शेयर किया जा रहा ये वीडियो गलत है और इसका मोदी की जीत से कोई-लेना देना नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो