scriptडोरियन तूफान के डर से इस शख्स ने उठाया ये कदम, कार को किचन में कर दिया पार्क | this man Parks Car Inside of kitchen to keep it safe | Patrika News

डोरियन तूफान के डर से इस शख्स ने उठाया ये कदम, कार को किचन में कर दिया पार्क

locationनई दिल्लीPublished: Sep 10, 2019 10:51:05 am

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

अमेरिका का है मामला
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

car.png

नई दिल्ली: आज कल जहां भी देखों पार्किंग एक बड़ी समस्या है। गाड़ी रखने के लिए जगह ही नहीं मिल पाती। ऐसे में फिर गाड़ी को कहीं भी खड़ा करना पड़ता है, जहां वो सुरक्षित रह सके। इसी कड़ी में एक ताजा मामला सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है क्योंकि एक शख्स ने अपनी गाड़ी पार्क करने के लिए एक नायाब तरीका अपनाया।

car1.png

दरअसल, मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है। जहां पैट्रिक और जेसिका नाम के दो लोग रहते हैं। यहां मौसम विभाग लोगों को चेतावनी दे चुका था कि भयंकर तूफान आने वाला है। वहीं जेसिका की कार तो पहले से गैराज में थी, लेकिन पैट्रिक की कार बाहर थी और उसे अपनी कार की चिंता सता रही थी। ऐसे में पैट्रिक ने अपनी कार को किचन में पार्क कर दिया। इसके बाद इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

car2.png

अब आप सोच रहे होंगे कि गाड़ी किचन में ही क्यों पार्क की गई। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि पैट्रिक और जेसिका के बीच शर्त लगी। जेसिका ने पैट्रिक से कहा कि तुम्हारी गाड़ी किचन में पार्क नहीं हो पाएगी। इस पर पैट्रिक ने कहा कि मैं कार को किचन में पार्क करके दिखाऊंगा और उन्होंने ऐसा कर भी दिया। जब किचन में पार्क की गई तो वहां उनके पालतू डॉग भी थी, जो ये नजारा देख हैरान रह गए।

ट्रेंडिंग वीडियो