scriptएक छाते की वजह से दो दिन तक बंद रहा पूरा ऑफिस, लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं | this office locked out of for two days photo goes viral | Patrika News

एक छाते की वजह से दो दिन तक बंद रहा पूरा ऑफिस, लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

locationनई दिल्लीPublished: Sep 21, 2019 02:05:21 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

फोटो सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

viral

नई दिल्ली: आप जब भी अपने घर से बाहर कहीं जाते हैं तो ताला मारकर जाते हैं। ऐसे में आपको सबसे ज्यादा ख्याल अपनी चाबी का रहता है कि कहीं वो खो न जाए। लेकिन क्या आपने कभी ये सुना या देखा है कि किसी छाते की वजह से कोई दरवाजा 2 दिन तक बंद रहा हो। शायद नहीं तो चलिए आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बातते हैं।

office1.png

दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर नीरज के अग्रावल ने एक फोटो शेयर की। फोटो में देखा जा सकता है कि दरवाजे के पीछे एक छाता लगा हुआ है, जिसकी वजह से गेट बंद है। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने बताया कि इस छाते की वजह से उनके एक दोस्त की पूरी कंपनी 2 दिन तक बंद रही। ऐसे में सभी कर्मचारी ऑफिस के बाहर ही रहने को मजबूर थे। इसके बाद उनका ये ट्वीट काफी वायरल होने लगा। अब तक इस ट्वीट को 1 लाख से ज्याद लोग लाइक और 27 हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं।

office2.png

ये फोटो वीवर्क कंपनी का है, जो कि एक अमेरिकन रियल एस्टेट कंपनी है। वहीं इस फोटो को लेकर लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी। कई ने इस पर खुशी जताते हुए ये कहा कि अच्छा है कि दो दिन दफ्तर और वहां के काम से आजादी मिली, तो वहीं कई लोगों ने इस पर नाराजगी भी जाहिर की। दरवाजे को खोलने के लिए हर किसी ने जुगाड़ लगाया। लेकिन जब 2 दिन बाद कंपनी ने इंजीनियर भेजे, तब जाकर वो बंद दरवाजा खुल पाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो