scriptढिंचैक पूजा को मात देने मार्किट में आ गया है ‘Potato song’, सिंगर छोटे कपड़ों पहन कहर बरपाने को है उतारू | this potato song video going viral on social media | Patrika News

ढिंचैक पूजा को मात देने मार्किट में आ गया है ‘Potato song’, सिंगर छोटे कपड़ों पहन कहर बरपाने को है उतारू

Published: Jul 18, 2018 01:51:45 pm

Submitted by:

Priya Singh

ये गाना सोशल मीडिया पर खलबली मचा रहा है लोग एक दुसरे को अंधाधुंध टैग कर रहे हैं और मजे ले रहे हैं।

this potato song video going viral on social media

ढिंचैक पूजा को मात देने मार्किट में आ गया है ‘Potato song’, सिंगर छोटे कपड़ों पहन कहर बरपाने को है उतारू

नई दिल्ली। एक समय था जब कुछ अच्छा करने पर लोग प्रसिद्ध होते थे, किसी में अगर कोई अलग प्रतिभा हो तो लोग उसको पसंद करते थे लेकिन क्या हो जब आप कुछ बेहद वाहियात करें मगर फिर भी लोग आपको फेमस कर दें। इंटरनेट एक बहुत बड़ी दुनिया है यहां आपको अच्छी से अच्छी और बुरी से बुरी खबर भी लोगों तक पहुंच जाती है। कैसी भी खबर हो उसे वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता। सोशल मीडिया का इतिहास रहा है कि एक गुमनाम इंसान देखते ही देखते पूरे देश में या पूरी दुनिया में एक जाना-माना चेहरा बन जाता है। अभी हाल ही के कुछ उदाहरण लें तो उनमें प्रिया प्रकाश, डब्बू अंकल और चाय वाली भाभी के बाद लेटेस्ट में एक लड़की है जिसका ‘Potato song’ है। potato song सोशल मीडिया पर खलबली मचा रहा है लोग एक दुसरे को अंधाधुंध टैग कर रहे हैं और मजे ले रहे हैं।

https://twitter.com/YouTube?ref_src=twsrc%5Etfw

आप भी सोचते होंगे ऐसे लोग इतना बुरा परफॉर्म कर के भी फेमस हो जाते हैं। आप उनके वायरल होने के पीछे की वजह के बारे में सोच ही रहे हैं, तो हम एक ऐसा गाना आपके सामने लाए हैं, जिसे सुनकर आपको थोड़ा झटका लग सकता है या आप कह सकते हैं ये क्या सुना दिया। असल लॉरा क्‍लेरी नाम की यह सिंगर ‘Potato song’ लेकर आई हैं। इनका गाना सुन आपको ढिंचैक पूजा की याद ना आ जाए तो कहना। गाने को पोई तरह से लय में गाने की कोशिश की गई है। लड़की पूरे गाने में बताने की कोशिश कर रही है उसे आलू कितना पसंद है। पूरे गाने आलू की इतनी बढ़ाई की गई है कि आपको उससे नफरत भी हो सकती है। ये गाने में बता रही हैं कि वो पूरा दिन आलू खा सकती हैं ये उनका फेवरेट फूड है। लोग इस गाने को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं और जिन्हें आलू पसंद है उन्हें टैग करके उनसे मजाक कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो