scriptकैसे मोदी-मोदी करके ये शख्स ट्रेन में बेच रहा है सामान, वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे | this salesmen sell toys different style in train | Patrika News

कैसे मोदी-मोदी करके ये शख्स ट्रेन में बेच रहा है सामान, वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे

Published: May 27, 2019 03:43:59 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

अलग तरीके से बेच रहा है ये शख्स सामान
गुजरात की ट्रेन में बेचता है सामान
वीडियो हो रहा है वायरल

salesmen

कैसे मोदी-मोदी करके ये शख्स ट्रेन में बेच रहा है सामान, वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे

नई दिल्ली: आप जब बस, रेल आदि से सफर करते होंगे तो आपको कई सामान बेचने वाले मिले होंगे। इस दौरान आपको कई ऐसे सेल्समैन भी मिले होंगे जो सामान बेचने में काफी तेज होंगे। ऐसे ही एक सामान बेचने वाले के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जिनका वीडियो सोशल मीडिया ( social media ) पर जमकर वायरल हो रहा है। इनका अलग अंदाज देखकर लगभग हर कोई इनसे सामान खरीद रहा है।

कौन हैं प्रताप सारंगी जिन्हें लोग बता रहे हैं ओडिशा का मोदी, मामला जानकर आप हैरान रह जाएंगे

नाम है अवधेश दुबे, अवधेश सामान बेचने के लिए मोदी से लेकर सोनिया और ओबामा से लेकर बाहुबली के नामों का इस्तेमाल कर रहे हैं। वो जिस तरह से पीएम मोदी ( pm modi ) का नाम ले-लेकर सामान बेच रहे हैं उससे तो लगता है कि वो पीएम नरेंद्र मोदी के फैन हैं। जहां वो मोदी की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं बातों-बातों में कांग्रेस को ताना भी मार रहे हैं। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही लोग इसको जमकर शेयर भी कर रहे हैं। इस वीडियो को अब 36 हजार से ज्यादा लोग देख और 7200 से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं।

अवधेश गुजरात ( Gujarat ) में ट्रेन के अंदर बैग और बच्चों के खेलने के खिलौने बेचते हैं। उनके इस 6 मिनट के वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कैसे-कैसे शब्दों का इस्तेमाल करके लोगों का मनोरंज कर रहे हैं। यही नहीं इसके साथ-साथ उन्होंने 5-6 सामान भी बेच दिए। सोशल मीडिया पर लोग इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं कई लोगों ने तो यहां तक कहा दिया है कि ये कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) के शो में सुनील ग्रोवर की जगह सही रहेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो