अपने भाषण में राहुल गांधी कह गए कुछ ऐसा, लोग बोले- बिगाड़ दिया गणित का गुणा-भाग

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • लोग काफी शेयर कर रहे हैं इस वीडियो को

By: Prakash Chand Joshi

Published: 03 Dec 2019, 05:12 PM IST

नई दिल्ली: आपने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कई वीडियो देख होंगे। साथ ही कई भाषण भी सुने होंगे, लेकिन सोशल मीडिया ( social media ) पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वैसे तो इस वायरल वीडियो में झारखंड में चुनावी रैली के दौरान केंद्र और राज्य सरकार यानि बीजेपी को जमकर कोस रहे थे, लेकिन इस दौरान वो कुछ ऐसा कह गए जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया।

बबीता फोगाट की शादी से जुड़ा ये वीडियो हुआ वायरल, बहनों ने इस गाने पर कर दिया इमोशनल

दरअसल, ये वायरल वीडियो है तो 11 सेकेंड का, लेकिन अपने भाषण के इस वीडियो में उन्होंने लोगों को हंसने का मौका जरूर दे दिया है। राहलु गांधी किसानों की आय और देश में खेती को लेकर चर्चा कर रहे थे। इसी बीच उन्होंने कहा कि 'सरकार ढाई हजार पांच सौ रुपये में क्विंटल खरीदती है।' इस वीडियो को कन्हैया कुमार ने फेसबुक पर शेयर किया और इसके बाद अमित मालवीय ने ट्विटर पर शेयर किया। बस फिर क्या लोगों ने इस वीडियो से मजे लेने शुरू कर दिए।

rahul1.png

अब तक इस वीडियो को 23 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतक्रियाएं भी दी। वैसे अपने भाषण में राहुल ने ये भी कहा कि कांग्रेस लोगों में प्यार बांटती है। जबकि बीजेपी हिंसा को बढ़ावा देती है। यही नहीं उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में अंबानी-अडाणी की सरकार चल रही है।

Show More
Prakash Chand Joshi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned