scriptरानू मंडल की इस Video ने बदली थी उनकी किस्मत, रातों रात बन गईं स्टार | This video of Ranu Mandal changed her fortunes became a star overnight | Patrika News

रानू मंडल की इस Video ने बदली थी उनकी किस्मत, रातों रात बन गईं स्टार

locationनई दिल्लीPublished: Dec 11, 2019 05:23:14 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

Ranu Mondal: रानू मंडल रही हैं इस साल की इंटरनेट सेंसेशन

ranu_mondal_.jpeg
नई दिल्ली: आज रानू मंडल (Ranu Mondal) का नाम कौन नहीं जानता। रानू मंडल आए दिन सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। उनसे जुड़ी हर खबर वायरल हो जाती है। हालांकि रानू कभी अपने व्यवहार की वजह से भी खूब ट्रोल होती हैं तो कभी अपने मेकअप की वजह से। एक वीडियो ने रानू मंडल को रातों-रात स्टार बना दिया था, जिसमें वो लता मंगेशकर का गाना गाती हैं। इस साल 2019 अगर कहा जाए कि कौन इंटरनेट सेंसेशन रहा तो रानू मंडल का नाम आना तय है। ऐसे में हम आपको बताते हैं कि किन-किन मौकों पर रानू मंडल की खूब चर्चा हुई।
यह भी पढ़ें

मेकअप के बाद अब रानू मंडल की इंग्लिश हो रही है वायरल, गाना भूलने पर बोलीं – oh my God! I forget it, देखें वीडियो

रानू मंडल को वो पहला वीडियो, जिसमें वो ‘एक प्यार का नगमा’ गाती हैं, रातों रात वायरल हो गया। पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर बैठकर लता मंगेशकर की आवाज में गाना गाने की उनकी वीडियो से आज वो स्टार बन चुकी हैं। हर किसी को रानू मंडल की आवाज काफी पसंद आई। खुद हिमेश रेशमिया ने उनकी आवाज सुनकर रानू मंडल को गाने का मौका दिया।
यह भी पढ़ें

रानू मंडल को इसलिए मौका दिया था हिमेश रेशमिया ने, आज लोगों को दिखा रही हैं Attitude

रानू मंडल सुर्खियां बटोर रही ही थीं कि लता मंगेशकर ने उन्हें नकल ना करने की सलाह दे दी थी। लता मंगेशकर ने कहा था, “अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं।” लता मंगेशकर ने ये भी कहा था कि नकल करना सफलता का टिकाऊ साधन नहीं है। लता मंगेशकर की इस बात से एक बार फिर रानू मंडल चर्चा का विषय बन गई थीं।
यह भी पढ़ें

स्टारडम मिलते ही बदले रानू मंडल के तेवर, फैन ने लेनी चाही साथ में सेल्फी तो भड़क उठीं, देखिए वीडियो

View this post on Instagram

#song #recordingstudio#follow @ranu_mandal_ @realhimesh

A post shared by Ranu Mondal⏺️ (@ranumondal.offical) on

इसके बाद रानू मंडल का पहला गाना रिलीज हुआ। रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ अपना पहला गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ रिकॉर्ड किया था, जिसके बाद उनका ये गाना भी खूब वायरल हुआ था। उसके बाद रानू मंडल तब ट्रोल हो गईं, जब फैन ने उनसे सेल्फी मांगी तो वो भड़क उठीं और फैन को डांट दिया। रानू के इस वीडियो ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। खैर सुर्खियां बटोरने में रानू के मेकअप ने भी कोई कमी नहीं छोड़ी थी। मेकअप कराकर जब रानू ने रैंप वॉक किया तो उनकी वो वीडियो काफी वायरल हुई। साथ ही उनके मेकअप को लेकर काफी मीम्स भी बने। हालांकि बाद में पता चला था कि रानू की मेकअप वाली तस्वीर एडिट की गई थी।
View this post on Instagram

@ranumondal.offical #streetsinger #india

A post shared by Ranu Mondal⏺️ (@ranumondal.offical) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो