ये महिला रचाई चुकी है 10 शादियां, लेकिन नहीं मिला ऐसा आदमी, 11वीं की तैयारी जारी

अपने देश में शादी को बहुत ही प्रवित्र बंधन माना जाता है। ऐसा कहते है एक बार शादी करने के बाद वह सात जन्म तक पति-पत्नी बन जाते है। शादी के समय अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरों के साथ सात वचन भी देते है। हमेशा सुख-दुख में साथ निभाने का भी वादा करते है। लेकिन विदेशों में ऐसा नहीं होता है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 30 Oct 2020, 05:10 PM IST

अपने देश में शादी को बहुत ही प्रवित्र बंधन माना जाता है। ऐसा कहते है एक बार शादी करने के बाद वह सात जन्म तक पति-पत्नी बन जाते है। शादी के समय अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरों के साथ सात वचन भी देते है। हमेशा सुख-दुख में साथ निभाने का भी वादा करते है। लेकिन विदेशों में ऐसा नहीं होता है। वहां पर पल भर में ही शादी को तोड़ देते हैं और दूसरी शादी रचा लेते है। आज आपको एक ऐसी महिला कहानी बताने जा रहे है जिसने एक, दो, तीन नहीं बल्कि 10 शादी रचा चुकी है। आपको यह जानकर हैरान होगी कि इस महिला ने इतनी शादी इसलिए कि उनको कोई परफैक्ट नहीं मिला था।

shadi12.jpg

दी रिलेशनशिप पर एडवाइस
अमेरिका की इस महिला का नाम Cassey है। इस महिला ने अब तक 10 शादी कर ली है। महिला का कहना है कि उनकी सबसे लंबी शादी 8 साल तक चली और उनकी सबसे छोटी शादी 6 महीने की रही। खास बात यह है कि वह जल्द ही अपने 10वें पार्टनर से अगल होने जा रही है। 56 साल की इस महिला ने हाल ही में एक चैट शो में हिस्सा लिया। इस चैट शो में उन्होंने रिलेशनशिप को लेकर एडवाइस दे रही थी।

यह भी पढ़े :— शख्स ने नारियल के दूध से बनाई चाय, वीडियो देख लोगों ने कहा- पत्ती की जगह डाल दे चावल

खुद को ऐसे प्वाइंट करती
एक इस इंटरव्यू में शख्स ने महिला से सवाल किया कि आपने 10 दफा शादी की तो उस बात में एक गर्व भी होता है। लेकिन क्या कभी आपको इस बात पर हंसी आई। इसके जवाब में Cassey ने बताया कि कभी-कभी तो वो खुद को ऐसे प्वाइंट पर पाती हैं जहां उन्हें हंसी और रोना दोनों ही आता है।

यह भी पढ़े :— ये है दुनिया की सबसे अनोखी पहाड़ी, बताती है गर्भ में लड़का है या लड़की

shadi11.jpg

कोई फर्क नहीं पड़ता कितनी शादियां की
महिला का कहना है कि जब मैं शादीशुदा जिंदगी जी रही होती हूं और मुझे लगता है कि अब बस और नहीं हो पाएगा। तो मैं कहती हूं कि बस हम तलाक ले रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कितनी शादियां करती हूं। पर मैं जब तक ट्राय करती रहूंगी जब तक मुझे मोहब्बत करने वाला शख्स नहीं मिलता।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned