scriptबचपन से खूबसूरत दिखना चाहती थी ये महिला, कर डाले 16 करोड़ रुपए खर्च, अब दिखती है ऐसी | this woman underwent 200 surgeries to make her face look | Patrika News

बचपन से खूबसूरत दिखना चाहती थी ये महिला, कर डाले 16 करोड़ रुपए खर्च, अब दिखती है ऐसी

locationनई दिल्लीPublished: Dec 24, 2020 08:41:17 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

डेलगाडिस बचपन से ही बार्बी डॉल जैसी दिखना चाहती थी।चेहरे पर 200 से अधिक सर्जरी हुईं।और 16 करोड़ रुपये से अधिक खर्च किए हैं।

surgeries

surgeries

नई दिल्ली। हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है। इसके लिए कई प्रकार के प्रयास करते है। कुछ लोग बाजार में उपलब्ध सौंदर्य और कॉस्मेटिक का उपयोग करते है तो कोई नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करते है। कोई अपने खान-पान में बदलाव करते है तो कोई एक्सरसाइज करते है। वहीं अमीर लोग प्लास्टिक सर्जरी करवाते है। इसके लिए ये खूब पैसे खर्च करते है। आज आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जो रहे है जो खूबसूरत दिखने के लिए अपने चेहरे की 200 से अधिक सर्जरी करवाई।

200 से ज्यादा सर्जरी
इस दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी है जो अपने शौक को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है। वहीं हीरोइनों और मॉडल्स के ऐसे कई किस्से आए दिन हमें सुनने को मिलते है। एक रिपोर्ट के अनुसर, 28 साल की डेलगाडिस बचपन से ही बार्बी डॉल की तरह दिखना चाहती थी। डेलगाडिस ने खूबसूरत दिखने के लिए 10, 20 नहीं बल्कि अपने चेहरे पर 200 से अधिक सर्जर करवाई।

यह भी पढ़े :— मासूम 4 दिन से कर रहा था उल्टियां, पेट से निकली ऐसी चीजे देखकर हर कोई हैरान

16 करोड से अधिक खर्च
ऐसा कहा जाता है कि यह महिला बचपन में इतनी सुंदर नहीं थी। बचपन में उनको कई बार ऐसा लगा कि खूबसूरत लोगों का कितना महत्व है। तभी ही उन्होंने सुंदर दिखने की ठान ली। इसके बाद इस महिला ने सैकड़ों सर्जरी करवाई। इसके लिए उन्होंने 16 करोड से अधिक रुपए खर्च कर डाले।

surgeries12.jpg

पोल डांस से शुरू काम
डेलगाडिस के लिए ऐसा कहा जाता है कि मात्र 17 साल की उम्र में ही उन्होंने अपना घर छोड़ दिया था। अपने बचपन के सपने को पूरा करने में जुट गई। इसके लिए उन्होंने पोल डांसर के रूप में काम शुरू किया। तभी से उसने सर्जरी के लिए पैसे बचाना शुरू कर दिया था। आखिरकार इस महिला ने अपने सपने का सच कर दिया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y9dyp
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो