पानी में डूब रहे दोस्त को 3 साल के बच्चे ने जान पर खेल कर बचाया, देखें Video

  • मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना ब्राजील (Brazil) के रियो डी जनेरियो के इटपेरुना शहर (Itperuna city of Rio de Janeiro) की है।
  • लड़के की मां पोलियाना कंसोल डी ओलिवेरा (Poliana Console de Oliveira) ने इस पूरी घटना का वीडियो फेसबूब पर शेयर किया था।
  • उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि उनके बेटे आर्थर (Arthur) ने कैसे अपने दोस्त की जान बचाई। यह वीडियो उन लोगों के लिए है, जिनके घर में पूल और बच्चे हैं।

By: Vivhav Shukla

Published: 27 Aug 2020, 01:00 AM IST

नई दिल्ली। सोशल मीडिया (social media) पर एक बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दो छोटे बच्चे एक स्विमिंग पूल (swimming pool) के पास खेलते दिख रहे हैं। खेलते-खेलते एक बच्चा पूल में गिर जाता है और डूबने लगता हैं। इसके बाद वहां मौजूद दूसरा बच्चा बहादुरी दिखाते हुए उसे बचा लेता है। इस वीडियो के सामने आने के बाद इस बहादुर बच्चे की खूब तारीफ हो रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना ब्राजील (Brazil) के रियो डी जनेरियो के इटपेरुना शहर (Itperuna city of Rio de Janeiro) की है। लड़के की मां पोलियाना कंसोल डी ओलिवेरा (Poliana Console de Oliveira) ने इस पूरी घटना का वीडियो फेसबूब पर शेयर किया था। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि उनके बेटे आर्थर (Arthur) ने कैसे अपने दोस्त की जान बचाई। यह वीडियो उन लोगों के लिए है, जिनके घर में पूल और बच्चे हैं।

पोलियाना (Poliana Console de Oliveira) के मुताबिक पूल में गिरा बच्चा उसके केयरटेकर का बेटा है। वे अपने माता-पिता से छुप कर बाहर निकल आया था। वहां आर्थर पहले से ही पूल के पास खेल रहा था और उसने तैरने वाली रिंग पहन हुई थी। लेकिन दूसरा बच्चा बिना सेफ्टी के साथ था और वे पानी में डूबने लगा। उन्होंने बताया कि शुक्र है कि आर्थर (Arthur) उसके पास था वरना कुछ भी हो सकता था।

 

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned