भारत में यहां होने वाला है TikTok फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल, जीतने वाले को मिलेगा ये बंपर इनाम

भारत में यहां होने वाला है TikTok फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल, जीतने वाले को मिलेगा ये बंपर इनाम

Shiwani Singh | Updated: 14 Aug 2019, 06:07:13 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • देश में होने वाला है TikTok फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल ( TikTok film festival )
  • सितंबर में फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल का होगा आगाज
  • मिलेगा लाखों का इनाम

नई दिल्ली। TikTokको लेकर लोगों का क्रेज तो सभी जानते हैं। इस ऐप ने हर किसी के अंदर छिपे एक्टर, डांसर और स्‍टंटबाज को एक मंच दिया है। लेकिन इसे लेकर कुछ दिन पहले विवाद भी सामने आया था। इसके बाद इसे बैन करने की मांग उठने लगी थी, जिसमें सुप्रीम कोर्ट को भी हस्तक्षेप करना पड़ा था। लेकिन बाद में फैसला tiktok के पक्ष में आया था। अब TikTok को और बढ़ावा मिलने जा रहा है। पुणे में अब TikTok film festival का आयोजन होने वाला है।

यह भी पढ़ें-भूख लगने पर खूद को ही खा गया सांप, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये अजीबोगरीब वीडियो

शायद आपको यह पढ़ कर यकिन नहीं हो रहा होगा। लेकिन ये सच है। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल का पोस्‍टर खूब वायरल हो रहा है। यह फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल सितंबर में आयोजित होगा। इस पोस्टर में रजिस्‍ट्रेशन फीस तक की जानकारी दी गई है।

 

tik tok

मीडिया रिपोर्टे के मुताबिक, फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल के ऑर्गेनाइजर प्रकाश यादव का कहना है, ‘यह फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल TikTok यूजर्स के लिए एक सुनहरे मौके जैसा है। वह दुनिया को यह दिखा सकते हैं कि उनमें कितनी प्रतिभा है। उन्होंने TikTok यूजर की तारीफ करते हुए कहा कि वे खुद प्रोड्यूसर भी हैं,डायरेक्‍टर भी और कैमरा मैन भी।

यह भी पढ़ें-भूख लगने पर खुद को ही खा गया सांप, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये अजीबोगरीब वीडियो

प्रकाश यादव ने आगे कहा, 'मैं रोज देखता हूं कि रोज ही लाखों लोग TikTok पर वीडियो बनते हैं और अपलोड करते हैं। वे इन वीडियो के माध्य से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। हमने इन्हीं लोगों को सम्मानित करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया है। हमने अवॉर्ड के लिए कई सारी कैटेगरीज रखी है। जिनमें बेस्‍ट इन कॉमेडी, बेस्‍ट इन प्रैंक और सोशल अवेयरनेस जैसी कैटेगरी शामिल है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned