scriptटिक टॉक पर थे 40 हजार फॉलोअर्स, लेकिन शौक पूरे करने के लिए लूटे थे मोबाइल | TikTok Celebrity With 40K Followers Arrested In Noida For Robbery | Patrika News

टिक टॉक पर थे 40 हजार फॉलोअर्स, लेकिन शौक पूरे करने के लिए लूटे थे मोबाइल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 07, 2019 03:46:39 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

सभी को नोएडा से किया गाय गिरफ्तार

tik_tok1.png

नई दिल्ली: जहां आजकल लोग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, तो वहीं काफी लोग टिक टॉक एप्प पर भी मनोरंजन के लिए कई वीडियो बनाते हैं। यहां कई ऐसे लोग भी हैं, जिनके फॉलोअर्स हजारों-लाखों में हैं। लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि इनमें से कोई मोबाइल फोन की लूटपाट कर सकता है। शायदी नहीं, तो चलिए आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताते हैं।

tik_tok.png

रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख और उनके साथी फैजान (20), आसिफ (20), और मुकेश (25) को ग्रेटर नोएडा के अल्फा II इलाके में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने उनके कब्जे से पांच मोबाइल, एक बाइक और 3250 रुपये नकद बरामद किए। ये लोग मोबाइल की लूटपाट करते थे। वहीं पुलिस ने जब शाहरुख के टिक टॉक फॉलोअर्स देखे तो वो हैरान रह गई। दरअसल, उसके 40 हजार फॉलोअर्स हैं।

tik_tok_2.png

पूछताछ के दौरान इन चारों ने गौतम बौद्ध नगर जिले में डकैती के कम से कम 6 मामलों में अपना होना कबूल किया। उन्होंने बताया कि वह बिसरख, साइट-पांच, बीटा-टू, सूरजपुर और नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में अकेले जा रहे राहगीरों से मोबाइल लूट लेते थे। साथ ही पुलिस को पता चला कि वो एक साल से इस क्षेत्र में सक्रिय थे। आरोपी ने अपने शौक पूरे करने के लिए गिरोह बनाया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो