scriptTikTok वीडियो बना रही थी मां, बेटी की नाक में घुसा कॉकरोच | Tiktok latest viral video | Patrika News

TikTok वीडियो बना रही थी मां, बेटी की नाक में घुसा कॉकरोच

Published: May 05, 2020 11:58:41 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

एक फिल्टर के साथ मां टिकटॉक वीडियो ( Tiktok Video ) बना रही थी, तभी कॉकरोच पास खड़ी बच्ची की नाक में चला गया। जिसको देखकर बच्ची घबरा गई।

Tiktok Viral Video

Tiktok Viral Video

नई दिल्ली। टिकटॉक ने भारत में बेहद कम समय में अपनी अलग पहचान बना ली है। टिकटॉक के फनी वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन खूब वायरल होते रहते हैं। एक ऐसा ही मजेदार वीडियो (Funny Video) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

दरअसल टिकटॉक वीडियो बनाते वक़्त लोग नए फिल्टर्स यूज करते रहते हैं, जिनसे ये वीडियो और आकर्षक हो जाते हैं। एक मजेदार फिल्टर है कॉकरोच ( Cockroach Filter )। इस फिल्टर की बदौलत स्क्रीन पर वर्चुअल कॉकरोच के साथ लोग वीडियो बना रहे हैं और लोग उसे खूब पसंद कर रहे हैं।

बेटी की मौत के बावजूद मां ने निभाया अपना फर्ज, हर कोई कर रहा हैं तारीफ

इसी फिल्टर का इस्तेमाल कर एक मां ने अपनी बच्ची के साथ टिकटॉक वीडियो बना रही थी, तभी कॉकरोच पास खड़ी बच्ची की नाक में चला गया। जिसको देखकर बच्ची घबरा गई। वायरल हुए वीडियो में बच्ची का रिएक्शन लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि मां कॉकरोच फिल्टर के साथ वीडियो बनाती हैं। तभी बच्ची आती है और अपने चेहरे पर कॉकरोच को घूमता देख मुस्कुराने लगती है। जैसे ही कॉकरोच नाक के अंदर घुसता है तो वो घबरा जाती है और नाक में उंगली डालकर निकालने की कोशिश करने लगती है।

पढ़ाई में कमजोर होने के बावजूद वरूण ने गाड़े सफलता के झंडे, मेहनत के बलबूते जीता फोटोग्राफर ऑफ द ईयर अवॉर्ड

बच्ची घबराकर रोता हुआ चेहरा बनाकर मां से लिपट जाती है। इस वीडियो को टिकटॉक पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो के अब तक 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और तकरीबन हजार कमेंट्स इस वीडियो पर किए जा चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो