scriptHrithik Roshan के गाने पर शख्स ने किया उनसे भी अच्छा डांस! वीडियो वायरल | TikTok video of a man dancing on You Are My Sonia has gone viral | Patrika News

Hrithik Roshan के गाने पर शख्स ने किया उनसे भी अच्छा डांस! वीडियो वायरल

Published: May 17, 2020 05:09:55 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

Hrithik Roshan का डांस के मामले में कोई मुकाबला नहीं है फ‍िर एक TikTok यूजर ने उन्‍हीं के गाने पर उनसे भी अच्छा डांस कर दिया, social media पर वीडियो हो रहा है वायरल ।
 

tiktok.jpg
नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) में जब डांस की बात होती है तो सबसे पहले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम आता है। उनकी डांस की पूरी दुनिया दिवानी है। हर कोई उनके जैसा डांस करना चाहता है लेकिन ये इतना आसान भी नहीं है। ऋतिक अपने डांस के लिए बहुत मेहनत करते हैं उनकी फिजिक भी उन्हें पूरा सहयोग देती है। लेकिन इन दिनों एक एक शख्स का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है लोग इसे ऋतिक से भी अच्छा डांस बता रहे हैं।
₹1 में इडली खिलाती हैं अम्मा, लॉकडाउन में नहीं बढ़ाया दाम

पहले वीडियो देखें

https://twitter.com/rose_k01/status/1261712622115713024?ref_src=twsrc%5Etfw

इस शख्स का नाम अरमान राठौर है। अरमान टिकटॉक पर वीडियो बनाते हैं। लेेकिन हाल ही में उनका बनाया वीडियो इतना तेजी से वायरल हुआ कि वे रातों रात स्टार बन गए।

वीडियो में अरमान ऋतिक (Hrithik Roshan) के फिल्म कभी खुशी-कभी गम (Kabhi Khusi Kabhi Gum) का फेमस गाना ‘यू आर माई सोनिया’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

केरल में पैदा दुनिया का सबसे बड़ा कटहल, Guinness World Records में हो सकता है दर्ज

बता दें अरमान के वीडियो को Rosy नाम की यूज़र ने ट्वीटर पर पोस्ट किया है। वीडियो के कैप्सन में उन्होंने लिखा है कि, ट्विटर वालों इन्हें मशहूर कर दो… अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो