scriptकैंसर से जूझ रहीं सोनाली से मिलने सबसे पहले न्यूयॉर्क पहुंचे उनके खास दोस्त, जानें कौन है यह शख्स | To meet Sonali, his special friend Akshay Kumar first went to New York | Patrika News

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली से मिलने सबसे पहले न्यूयॉर्क पहुंचे उनके खास दोस्त, जानें कौन है यह शख्स

locationनई दिल्लीPublished: Jul 06, 2018 02:30:33 pm

Submitted by:

Arijita Sen

बॉलीवुड के कई स्टार्स भी उनके सपोर्ट में आगे आए।इसी बीच एक्टर और सोनाली का खास दोस्त उनसे मिलने के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो गया।

Sonali Bendre

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली से मिलने सबसे पहले न्यूयॉर्क पहुंचे उनके खास दोस्त, जानें कौन है यह शख्स

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के कैंसर से पीड़ित होने के बाद फिर एक बार और सोशल मीडिया में इस सितारे के बीमार होने की खबर ने हडकंप मचा दिया। जैसा कि आप सभी जानते है कि वर्तमान समय में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कैंसर से जूझ रही हैं।

Sonali Bendre

बुधवार यानि कि 4 जुलाई को सोनाली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कैंसर होने की बात का खुलासा किया। जिसके बाद देखते ही देखते यह खबर लोगों के जुबान पर आ गई। दुनिया भर से लोग उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स भी उनके सपोर्ट में आगे आए।इसी बीच आप सभी का पसंदीदा एक्टर और सोनाली का खास दोस्त उनसे मिलने के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो गया जहां सोनाली कैंसर का इलाज करा रही हैं।

Akshay Kumar

हम यहां अक्षय कुमार की बात कर रहे हैं। बता दें, अक्षय और सोनाली पिछले कई सालों से एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त रहे हैं। अंगारे’,’कीमत’,’तराजू’ और ‘सपूत’ जैसी कई फिल्मों में दोनों ने साथ काम किया।

ये भी पढ़ें: पेट में भयानक दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा था बुजुर्ग, अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट देख उड़े डाॅक्टर्स के होश

अक्षय को सोनाली के बीमारी का पता चलते ही वह सीधा उनसे मिलने उनके पास ही पंहुच गए। अक्षय ने एक मीडिया हाउस को सूचित करते हुए बताया कि ‘मुझे पता है कि सोनाली एक फाइटर हैं। भगवान से उनकी अच्छी सेहत के लिए कामना करता हूं।’

आपको बता दें, अक्षय कुमार और सोनाली बेंद्रे ने एक साथ आखिरी बार साल 2013 में आई फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ में किया था।

ये भी पढ़ें: अनोखी झील! जहां से चांद और सूरज के एक साथ होते हैं दीदार, देखने वाले के मुंह से निकलता है ‘WOW’
इन दिनों अक्षय अपने परिवार संग न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं। गुरुवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें वह अपनी पत्नी और बच्चों संग नजर आ रहे हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो