script

पुलिस को देख बिलकुल क्रिमिनल की तरह हरकत करने लगी दो साल की बच्ची, Video हुआ Viral

locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2019 04:28:05 pm

Submitted by:

Priya Singh

वीडियो में दिखाई दे रही बच्ची के माता-पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों का कहना है कि बच्ची के माता-पिता एक दुकान से कुछ सामान चुराकर भाग रहे थे।

toddler puts hands up during shoplifting arrest

पुलिस को देख बिलकुल क्रिमिनल की तरह हरकत करने लगी दो साल की बच्ची, Video हुआ Viral

नई दिल्ली। पुलिस के सामने दोनों हाथ ऊपर कर आगे बढ़ती एक दो साल की बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुलिस एक शख्स को पकड़ती हुई दिखाई दे रही है। फ्लोरिडा के तलाहासी शहर से वायरल हो रहे इस वीडियो से साबित हो जाता है कि बच्चे कितने मासूम होते हैं। बता दें कि तलाहासी के पुलिस डिपार्टमेंट ने अपने फेसबुक पेज पर यह वीडियो शेयर किया था जिसके बाद यह वायरल हो गया। इस वीडियो अब तक लाखों लोगों ने देखा और इसे 900 से ज्यादा शेयर किया जा चुका है। वीडियो में दिखाई दे रही बच्ची के माता-पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों का कहना है कि बच्ची के माता-पिता एक दुकान से कुछ सामान चुराकर भाग रहे थे। दुकान से सामान चुराने वाले इस जोड़े को लेकर पुलिस में किसी ने शकायत की थी कर बताया था कि बच्ची के पिता के पास बंदूक देखी गई है।

पुलिस ने जब इनकी गाड़ी का पीछा किया तो उन्हें भी यह जोड़ा संदिग्ध लगा। उन्होंने गाड़ी रुकवाकर इन दोनों को गाड़ी से बहार निकलने का आदेश दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को दो महिलाओं ने अपने सेल फोन के कैमरे में कैद किया था। इस वीडियो को रिकॉर्ड करने वाली महिलाओं को पहले कुछ समझ नहीं आया। पुलिस के काम में कोई बाधा न डालते हुए इन्होनें इस घटना का वीडियो बना लिया। उन्हें बस इस बात की फिक्र थी कि माता-पिता की वजह से इस बच्ची को कोई तकलीफ न हो। पुलिस ने जब इस जोड़े को गाड़ी से बाहर निकाला तब उनके पीछे-पीछे उनकी दो साल की बच्ची भी पुलिस के सामने अपने दोनों हाथ खड़े करती हुई कार से बाहर निकल आई। यह देख पुलिस को भी हैरानी हुई। वहां मौजूद एक ऑफिसर ने बच्ची से प्यार से कहा कि “बच्चे तुम हाथ नीचे कर लो” लेकिन वह नहीं मानी और अपने माता-पिता की नकल करते हुए वहीं खड़ी हो गई। पुलिस ने बिना देर किए बच्ची की मां को उसे गोद में लेने को कहा और उन्हें वहां से ले गई।