Quarter end results: कल इन शेयरों पर रहेगी Share Market की नजर

बैंक ऑफ बड़ौदा(Bank of baroda), सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया(Central Bank of India), बीपीसीएल(BPCL), हीरो मोटोकॉर्प(Hero Motocorp), एमआरएफ (MRF) और एनटीपीसी (NTPC) के तिमाही नतीजे कल सामने आ रहे हैं।

By: Vivhav Shukla

Published: 13 Aug 2020, 10:24 PM IST

नई दिल्ली। गुरुवार को घरेलू शेयर बाजार में सेंसेक्स 100 अंकों से ज्यादा चढ़ा और निफ्टी में भी 50 अंकों से ज्यादा की बढ़त रही।सेंसेक्स 38,500 के उपर जबकि निफ्टी 11,350 के उपर कारोबार कर रहा था।

Gold And Silver Price Crash : चार दिनों में 17 हजार सस्ती हुई चांदी, सोना 6200 रुपए

बाजार के जानकार बताते हैं कि अमेरिका और चीन (America and China) के बीच बढ़ते तनाव और कोरोना वायरस के संक्रमण के मामलों में वृद्धि के कारण बाजार में अनिश्चितता बढ़ गई है। लेकिन कोरोना वैक्सीन के बारे में कोई सकारात्मक खबर मिलती है, तो बाजार में अनिश्चितता कम हो जाएगी। ऐसे में अगले हफ्ते शेयर बाजारों में उतार-चढ़ाव जारी रहेगा।

Russian Corona Vaccine का ऐलान होते ही Silver 6500 रुपए धड़ाम, जानिए Gold हुआ कितना सस्ता

रेलिगेयर ब्रोकिंग के उपाध्यक्ष अजीत मिश्रा (Religare Broking Vice President Ajit Mishra) का मानना है कि वैश्विक रुझान और तिमाही परिणाम आने वाले दिनों में बाजार की दिशा तय करेंगे। इसके साथ ही वैक्सीन की सुनवाई और कोरोना वायरस के संक्रमण के मामलों की बाजार पर असर डाल सकते हैं।

Inflation Rate और Industrial Index पर रहेगी Share Market Investors की

बताते चलें कि बैंक ऑफ बड़ौदा(Bank of baroda), सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया(Central Bank of India), बीपीसीएल(BPCL), हीरो मोटोकॉर्प(Hero Motocorp), एमआरएफ (MRF) और एनटीपीसी (NTPC) के तिमाही नतीजे कल सामने आ रहे हैं। । इनके आंकड़े सामने आने के बाद भारतीय शेयर बाजार में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है।

 

 

 

 
Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned