5 साल की बच्ची को अकेला देख खराब हुई ठेले वाले की नीयत, चाऊमीन का बहाना देकर घर में बुलाया और फिर...

5 साल की बच्ची को अकेला देख खराब हुई ठेले वाले की नीयत, चाऊमीन का बहाना देकर घर में बुलाया और फिर...

Sunil Chaurasia | Publish: Sep, 08 2018 10:09:44 AM (IST) हॉट ऑन वेब

पिछले साल ही हुई थी बच्ची के पिता की मौत

नई दिल्ली। यूपी के बरेली से दरिंदगी का एक खौफनाक मामला सामने आया है। यहां के किला में ठेले लगाने वाले एक शख्स ने पांच साल की बच्ची को चाऊमीन का लालच दिया और फिर अपने घर में बुला लिया। दरिंदे ठेले वाले ने नन्ही-सी बच्ची के साथ रेप की कोशिश की। घर जाकर जब बच्ची ने अपनी मां को आपबीती बताई तो उनके पैरों तले ज़मीन खिसक गई। बच्ची के साथ रेप की कोशिश की बात आस-पास के सभी लोगों में फैल गई, जिसके बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी ठेले वाले को धर-दबोचा और जमकर पिटाई कर दी।

पिछले साल ही हुई थी बच्ची के पिता की मौत
आरोपी को मारने-पीटने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ शारीरिक दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्ची के पिता की पिछले साल मृत्यु हो गई थी। जिसके बाद वह अपनी मां के साथ ही अकेले रहती थी। बीते गुरूवार की शाम को महिला अपने काम पर गई हुई थी। बच्ची घर के बाहर ही गली में खेल रही थी। मौका पाकर आरोपी ने बच्ची को चाउमीन का लालच दिया और अपने घर में ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ रेप की कोशिश की।

बच्ची को रोता देख डर गया आरोपी
प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी ठेले वाले की गंदी नीयत को देखते हुए बच्ची रोने लगी। बच्ची को रोता देख आरोपी डर गया और उसे घर से बाहर ले जाकर गली में छोड़ दिया और फरार हो गया। आरोपी ठेले वाले का नाम विजेंद्र कश्यप है, जो जसौली मोहल्ले में रहता है। बच्ची की मां ने वारदात के अगले दिन शुक्रवार को पुलिस में मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर मामले की जांच में लग गई है।

Ad Block is Banned