डोनाल्ड ट्रंप के वकील ने कर डाली ऐसी गंदी हरकत, होने लगे जमकर Troll - देखें Video

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) के वकील रूडी गिउलियानी (Rudy Giuliani) ने रुमाल से नाक पोछी और फिर उसे घुमाकर अपना चेहरा पोछ लिया

By: Pratibha Tripathi

Published: 21 Nov 2020, 05:03 PM IST

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) इन दिनों चुनाव हार जाने के बाद से काफी चर्चे में है लेकिन उनके चर्चे के साथ साथ अब उनके वकील रूडी गिउलियानी (Rudy Giuliani) भी काफी सुर्खियां बटोरते नजर आ रहे है। इन दिनों वो अपनी वकालत के चलते नही, बल्कि अपनी एक खास हरकत के चलते चर्चा में हैं। बीते दिनों उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही उनके सर से हेयर डाई निकलने लगा जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। अभी लोग उस घटना को भूल भी नहीं पाए थे कि एक और ट्रोल करने वाला वीडियो सामने आया है।नए वायरल (Viral Video) वीडियो में एडवोकेट रूडी गिउलियानी ने पहले रुमाल से अपनी नाक पोछी इसके बाद उसी रुमाल से उन्होंने अपना चेहरा पोछ लिया। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर इसे जिसने भी देखा वह हैरान रह गया। रूडी गिउलियानी (Rudy Giuliani) के बारे में बतादें वे ट्रम्प अभियान के कई कानूनी सलाहकारों में से एक हैं। गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई, जिसमें 2020 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान वोटिंग में धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है।

आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में राष्ट्रपति ट्रंप की टीम ने मतदान में धोखाधड़ी के गंभीर आरोप लगाए इस दौरान पहले तो रूडी गिउलियानी के सिर में बालों पर जो डाई लगाई गई थी वह निकल गई। यह घटना गर्मी में ज्यादा पसीना निकलने के कारण हुआ था। इंटरनेट पर इस घटना को लेकर खूब मजाक उड़ाया गया था।

ऐसा नहीं है कि वह कोई पहली घटना थी, एडवोकेट रूडी गिउलियानी ने दूसरी बार भी ऐसी ही हरकत की, जिसकी वजह से वे दुनिया के सामने मजाक के पात्र बन गए। दूसरा वीडियो जो सामने आया उसमें रूडी रुमाल निकाल कर मुह पर लगा कर ना सिर्फ छींकते हैं बल्कि नाक साफ करते भी हैं, उसके बाद उसी रुमाल से वो अपना चेहरा भी पोछ लेते हैं।

Donald Trump
Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned