scriptभारत-पाकिस्तान का मैच देखने के लिए शादी में लगाया गया टीवी, बाराती हुए खुश | Patrika News

भारत-पाकिस्तान का मैच देखने के लिए शादी में लगाया गया टीवी, बाराती हुए खुश

Published: Jun 17, 2019 05:13:09 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

India vs Pakistan: जम्मू के श्रीनगर में हो रही थी शादी
दूल्हे के आने से पहले ही लगा दिया गया टीवी
मैच देखने के लिए लगाया गया शादी में टीवी

icc cricket world cup 2019

भारत-पाकिस्तान का मैच देखने के लिए शादी में लगाया गया टीवी, बाराती हुए खुश

नई दिल्ली: आपने कई शादियां ( Marriage ) देखी होगी। जहां खाने-पीने से लेकर हर चीज की अच्छी खासी व्यवस्था की गई होगी। इस बात को ऐसे भी समझ सकते हैं कि पैसों को पानी की तरह बहाया गया होगा और हर चीज को वहां बारतियों के स्वागत के लिए रखा गया होगा। लेकिन क्या आपने कभी ऐसी शादी के बारे में सुना है, जहां क्रिकेट मैच देखने के लिए पंडाल में टेलीविजन लगा हो। शायद नहीं देखा होगा, लेकिन हम आपको ऐसी ही शादी के बारे में बताने जा रहे हैं।

 

https://twitter.com/peerashiq?ref_src=twsrc%5Etfw

शादी में चला भारत-पाक मैच

दरअसल, रविवार को भारतीय टीम ( Team India ) और पाक टीम के बीच मैच खेला गया। ऐसे में पूरी दुनिया की नजरें इस मैच पर लगी हुई थी। हर कोई इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। ऐसा ही इंतजार कश्मीर के श्रीनगर ( Srinagar ) में भी था। यहां एक शख्स का निकाह था। ऐसे में यहां दूल्हे के आने से पहले पंडाल में टीवी लगवा दिया गया। लोगों को ये काफी पसंद आया और लोग काफी खुश भी हुए। भारत ने इस मैच को 89 रनों से जीत लिया। ऐसे में लोगों की खुशी दोगुना हो गई।

https://twitter.com/Drsheikhamina/status/1140200911769182209?ref_src=twsrc%5Etfw

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस शादी का ये फोटो सोशल मीडिया ( social media ) पर काफी वायरल होने लगा। हर कोई इस फोटो को शेयर कर रहा है। इस फोटो को देखकर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रया दे रहे हैं। ट्विटर ( Twitter ) पर एक यूजर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा ‘श्रीनगर में एक शादी समारोह में मेहमान यह सुनिश्चित करते हैं कि दूल्हे से पहले ही एक टीवी पंडाल में लगा दिया जाए।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ‘जमाना दीवाना हो गया।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा ‘ये टैंट बहुत सुंदर है।’ शादी में इस तरह टीवी लगाना वो भी खासतौर पर क्रिकेट मैच देखने के लिए ये बताता है कि भारत में क्रिकेट के प्रति लोगों की दीवानगी किस हद तक है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो