scriptमहिला पत्रकार ने AC चलाने को बोला तो Uber ड्राइवर ने दिया जवाब, ज्यादा गर्मी लग रही हो तो मेरी गोद में बैठ जा और फिर… | Uber cab driver misbehaves with lady and her husband | Patrika News

महिला पत्रकार ने AC चलाने को बोला तो Uber ड्राइवर ने दिया जवाब, ज्यादा गर्मी लग रही हो तो मेरी गोद में बैठ जा और फिर…

Published: Mar 20, 2019 12:14:21 pm

Submitted by:

Vineet Singh

दिल्ली की एक महिला पत्रकार ने अपने साथ हुई चौंकाने वाली घटना के बारे में बताया है।

uber driver

महिला पत्रकार ने AC चलाने को बोला तो Uber ड्राइवर ने दिया जवाब, ज्यादा गर्मी लग रही हो तो मेरी गोद में बैठ जा और फिर…

नई दिल्ली: दिल्ली delhi में रहने वाली महिला पत्रकार lady journalist के साथ बेहद ही शर्मनाक घटना हुई है दरअसल महिला पत्रकार अमृता दास ने अपने ट्विटर हैंडल से अपने साथ हुई इस शर्मनाक घटना को लोगों से साझा किया है।
चाइनीज़ सामान के विरोध के बावजूद धड़ल्ले से बिक रही हैं पिचकारियां

आपको बता दें कि यह घटना उसके साथ तब हुई जब वो अपने पति के साथ ऊबर Uber टैक्सी बुक करके कहीं जा रही थी। तब अचानक महिला ने ऊबर कैब ड्राइवर को गाड़ी का AC चलाने को बोला। महिला के कहने के बावजूद भी ड्राइवर ने AC नहीं चलाया।
10 साल से पत्नी ढूंढ रहा था 36 इंच का ये शख्स, फिर एक दिन अचानक

डाइवर के AC ना चलाने चलाने को तो इस महिला ने फिर भी बर्दाश्त कर लिया लेकिन ड्राइवर ने इसके बाद जो किया था वो कही ज्यादा शर्मनाक था। आपको बता दें कि ऊबर में महिला और उसका पति दोनों ही मौजूद थे, इसके बाद अचानक ड्राइवर ने बोला, ‘ज्यादा गर्मी लग रही है तो मेरी गोदी’ में आकर बैठ जाओ’।
डिज़ाइन पसंद नहीं आया तो प्रियंका गांधी ने गिरवा दी थी इस बंगले की एक-एक ईंट, पिछले 12 सालों से लगातार…

इतनी शर्मनाक हरकत करने के बाद भी ये ड्राइवर यहीं नहीं रुका बल्कि उसने इस राइड को तुरंत कैंसल कर दिया और महिला और उसके पति को उतरने को बोला। महिला ने इस पूरे मामले को सोशल मीडिया पर शेयर करके पुलिस को उसमें टैग किया है। साथ ही अब वो इस ड्राइवर पर कार्रवाई की मांग कर रही है। आपको बता दें कि दिल्ली ट्रैफिक पुलिस और दिल्ली पुलिस ने महिला की शिकायत पर रिस्पॉन्स दिया है जिसके बाद महिला ने उनको शुक्रिया कहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो