scriptUber Driver don't call me Bhaiya Uncle poster viral | वायरल हो रही उबर ड्राइवर की अपील- 'भैया और अंकल मत कहना', लोगों के जवाब और भी मजेदार | Patrika News

वायरल हो रही उबर ड्राइवर की अपील- 'भैया और अंकल मत कहना', लोगों के जवाब और भी मजेदार

locationनई दिल्लीPublished: Sep 30, 2022 04:58:49 pm

Submitted by:

Prabhanhu Ranjan

एक कार ड्राइवर का एक पोस्टर आज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रही यह तस्वीर किसी कार की ड्राइवर की बगल वाली अगली सीट के पीछे की है। इस सीट पर लिखा है Don't call me Bhaiya & Uncle.

uber_driver_appeal.jpg
Uber Driver don't call me Bhaiya & Uncle poster viral

जब भी हमें कहीं जाना होता है तो हम अपनी जरूरत के अनुसार कोई कार या दूसरी गाड़ी बुक करते हैं। गाड़ी के आने के बाद जब हम अपनी यात्रा शुरू करते हैं तो ड्राइवर से बातचीत होनी शुरू होती है। अनजान ड्राइवर के साथ घंटे-दो घंटे के सफर के दौरान अक्सर लोग उन्हें उनकी उम्र के हिसाब से भैया या अंकल बोलकर संबोधित करते हैं। लेकिन किसी ड्राइवर को भैया या अंकल सुनना शायद इनतना बुरा लगा कि उसने कार की अगली सीट के पीछे एक मैसेज लिख दिया, अब वो मैसेज वायरल हो रहा है।

ड्राइवर ने अपनी बगल वाली सीट के पीछे लिखा Don't call me Bhaiya & Uncle. मतलब यह कि आप मुझे भैया या अंकल नहीं कहे। ड्राइवर के यह मैसेज की तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो रही है। इसपर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इस फोटो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। ड्राइवर का यह मजाकिया अंदाज में किया गया अपील लोगों को खूब पसंद आ रहा है। पोस्ट वायरल होने पर यह चर्चा शुरू हो गई कि अब उबर ड्राइवर को क्या कहकर बुलाया जाए।

एक यूजर ने सुझाया ड्राइवर साहब कहे


कुछ लोगों का सुझाव हैं कि ड्राइवर को बॉस कहा जाए। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें सर या मैम कहकर बुलाया जाए। कुछ लोगों ने अपना अनुभव शेयर करते हुए ड्राइवर के लिए यूज किए जाने वाले अन्य शब्दों के बारे में बताया। एक यूजर ने कहा कि ड्राइवर को ‘ड्राइवर साहब’ कहा जाए। उसने आगे बताया कि एक बार मैंने उन्हें ड्राइवर साहब कहा तो वे बहुत खुश हो गए, क्योंकि पिछले 20 साल में उनके कैब चलाने के दौरान किसी ने उन्हें साहब नहीं कहा था।

उबर ने कहा- एप ने देख लें ड्राइवर का नाम


वहीं सोशल मीडिया पर चल रही इस चर्चा में उबर भी शामिल हो गया है। इस ट्वीट के रिप्लाई में उबर ने कहा कि जब भी आपको समझ न आए कि ड्राइवर को क्या कहना है तो एप में उनका नाम देख लें। उबर भले ही ड्राइवर का नाम देखने को कह रहा हो, लेकिन सामान्यत यह होता नहीं है। फिलहाल, भैया और अंकल से चिढ़ने वाले ड्राइवर की पहचान अभी सार्वजनिक नहीं हुई है।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

दिल्ली में श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, मां-बेटा गिरफ्तारFIFA 2022 : मोरक्को से हारने पर बेल्जियम में दंगा, पथराव के दौरान दागे आंसू गैस के गोले, कई गिरफ्तारएनालिसिस: मुुलायम की सीट बचाने में कहीं सपा के हाथ से निकल न जाए आजम का गढ़Gujarat assembly elections 2022: कच्छ-सौराष्ट्र- कौन होगा खुश और कौन फुस्सCG Breaking : बीजेपी प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को गिरफ्तार करने कांकेर पहुंची झारखंड पुलिस , गुड्डू सोनी और नरेश सोनी के घर दबिश दी, अब चारामा रवानाएक दिसंबर से बदल जाएंगे ये नियम, घट सकता है जेब का बोझ'दिल्ली का लड़का' कार्टून सीरीज से भाजपा अपने काम का करेगी बखान और सीएम केजरीवाल की खोलेगी पोलभारत सहित विश्व के 84 देशों के करीब 50 करोड़ व्हाट्सऐप यूजर्स का डेटा लीक, ऑनलाइन बिक रहा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.