scriptUbisoft का धांसू ऑफर, फ्री में मिल रहा है ‘Far Cry 3’ खेलन का मौका ! | Ubisoft makes Division, Far Cry 3 available for free | Patrika News

Ubisoft का धांसू ऑफर, फ्री में मिल रहा है ‘Far Cry 3’ खेलन का मौका !

Published: Sep 02, 2020 08:18:22 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

Ubisoft Entertainment ने अपने अपने बेहद लोकप्रिय गेम ‘Far Cry 3’ को फ्री में खेलने का ऑफर दिया है।
गेमिंग कंपनी Ubisoft ने अपने बेहद लोकप्रिय गेम ‘Far Cry 3’ को साल 2012 में लॉन्च किया था

 

Far Cry 3

Far Cry 3

नई दिल्ली। साल 2020 Gaming and E-Sports के लिए एक अच्छा रहा है, फिर भी दुनिया की सबसे बड़ी गेमिंग कंपनियों में से एक, Ubisoft Entertainment को इसका उतना फायदा नहीं मिला है। इसी को देखते हुए Ubisoft ने अपने अपने बेहद लोकप्रिय गेम ‘Far Cry 3’ को फ्री में खेलने का ऑफर दिया है।

इंसान के Immune system ने खत्म कर दिया HIV संक्रमण, दुनियाभर के डॉक्टर हैरान!

Ubisoft यूप्ले के माध्यम से कई गेम मुफ्त कर रहा है। लेकिन इस बार उसने अपने गेम ‘Far Cry 3’ को सभी के लिए फ्री कर दिया है। हालांकि ये ऑफर सीमित समय के लिए है। कंपनी के मुताबिक ये गेम आज से 8 September तक मुफ्त रहेगा। इसके बाद इसे खेलने के लिए आपको भुगतान करना पड़ेगा।

बच्चों पर किताब लिख करन जौहर ने कराई अपनी फजीहत, जानें क्या है मामला?

बता दें कि इस गेम का एक्सेस फाइल डॉउनलोड करने इससे पहले 471 रुपये का भुगतान करना पड़ता था, लेकिन अभी ये गेम सभी के लिए फ्री कर दिया गया है।

Corona: गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए क्वारंटाइन तोड़ भागा युवक, अब जाना पड़ेगा जेल !

‘Far Cry 3’ एक एडवेंचर से भरा गेम है। गेमिंग कंपनी Ubisoft ने अपने बेहद लोकप्रिय गेम ‘Far Cry 3’ को साल 2012 में लॉन्च किया था। इस गेम के अपग्रेड वर्जन Far Cry New Dawn को पिछले साल यानी 2019 में लांच किया गया था। हालांकि इसे खलने के लिए आपको कीमत चुकानी पड़ेगी। कंपनी ने केवल ‘Far Cry 3’ को फ्री किया है।

 

ट्रेंडिंग वीडियो