script

क्या एलियंस भी कब्रों में दफनाते हैं लाश? UFO एक्सपर्ट ने दिखाए सबूत

Published: May 12, 2022 11:49:08 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

Pyramid on Mars: एक UFO एक्सपर्ट ने दावा किया है कि मंगल ग्रह पर Aliens शवों को पिरमिड में दफनाते थे। अपने इस दावे को लेकर उन्होंने सबूत भी पेश किये हैं।

UFO expert scott C wairing claims egypt like tomb on mars

UFO expert scott C wairing claims egypt like tomb on mars

दुनिया में एलियंस की मौजूदगी को लेकर कई दावे किये जाते हर रहे हैं। यहाँ कि मंगल ग्रह पर जीवन को लेकर भी काफी समय से शोध होते रहे हैं। कई शोध में ये दावे किये जाते हैं एलियंस इंसानों की तरह छुपकर जिंदगी जी रहे तो कुछ कहते हैं कि वो पृथ्वी पर आते हैं। इस शोध में न केवल वैज्ञानिक बल्कि कई अन्य भी लगे हुए हैं। ऐसे ही स्कॉट सी वर्किंग नाम के एक शख्स ने एक नया दावा किया है। खुद को यूएफओ एक्सपर्ट कहने वाले स्कॉट सी वर्किंग काफी लंबे समय से एलियंस के ऊपर शोध कर रहे हैं।
एलियंस को लेकर स्कॉट सी वर्किंग ने दावा किया है कि मंगल ग्रह पर भी वैसी ही आकृति देखने को मिली है जियास कि इजिप्ट के पिरामिड्स में है। उन्होंने कहा कि एलियंस भी शव को कब्र में दफनाते हैं। इसके सबूत भी उन्होंने यूट्यूब चैनल पर शेयर किये हैं। उन्होंने कहा कि ये सबूत 100 फीसदी इस बात की ओर इशारा करते हैं कि मार्स पर एलियंस रहा करते थे। उन्होंने जो सबूत दिखाए हैं उसमें एक दरवाजे जैसी आकृति बनी हुई है जोकि टॉम्ब के अंदर जाने का प्रवेश द्वार जैसे लगता है।

स्कॉट ने जिन तस्वीरों को सबूत के तौर पर शेयर किया है वास्तव में उसे नासा के रोवर्स के क्लिक किया है। तस्वीर में दिखाई दे रही आकृति इजिप्ट के पिरामिड्स जैसा दिखाई दे रहा है।
यह भी पढ़ें

समुद्र के अंदर बनी है पीली सड़क, क्या ये है दूसरी दुनिया में जाने का रास्ता? देखें वीडियो

pyramid_on_mars.jpg
स्कॉट ने दावा किया कि इसकी लंबाई करीब 8-12 इंच तक की है। ये सभी पुख्ता सबूत देखने के बाद भी आर्कियोलॉजिस्ट्स इस बात से इंकार कर रहे हैं कि मंगल पर जीवन नहीं है? उनका दावा है कि मंगल ग्रह पर पृथ्वी से पहले जिंदगी थी जो अब नहीं है लेकिन इसके कई सबूत हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो