महज चप्पल पहनकर घर बैठे कमा सकते है 4 लाख, इस कंपनी ने निकाली अनोखी जाॅब

  • Slippers tester job : बेडरूम एथलेटिक्स कंपनी की ओर से निकाली गई ये अनोखी जाॅब
  • दो पदों के लिए है वैकेंसी, आवेदक को स्लिपर्स के बारे में होनी चाहिए अच्छी जानकारी

By: Soma Roy

Published: 12 Jan 2021, 11:02 PM IST

नई दिल्ली। जॉब करना कितनी मेहनत का काम होता है यह तो सभी जानते हैं। 8 से 9 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद महीने के आखिरी में चंद हजार रुपए सैलरी अकाउंट में आते हैं। ऐसे में अगर आप सोचें कि नौकरी करके अमीर बना जाए तो शायद यह संभव नहीं होगा। मगर क्या आपको पता है यूके की एक कंपनी आपको घर बैठे महज चप्पल पहनने की जॉब के लिए ₹4 लाख सैलरी देगी।

ये अनोखी जॉब बेडरूम एथलेटिक्स कंपनी की ओर से निकाली गई है। ये एक स्लिपर टेस्टर की जॉब है। कंपनी के पास 2 पदों के लिए वैकेंसी है। इसमें एक मेल और एक फीमेल की जरूरत है। इस जॉब में व्यक्ति को चप्पलों की टेस्टिंग करनी होगी। जॉब करने वाले को 1 दिन में 12 घंटों तक कंपनी की ओर से दी जाने वाली चप्पलों को पहनना होगा। इसके बाद प्रोडक्ट के बारे में उन्हें अपना रिव्यू देना होगा।

आवेदन करने के इच्छुक व्यक्ति को स्लीपर से जुड़ी अच्छी जानकारी होनी चाहिए। कंपनी की शर्तों के मुताबिक आवेदक को लोफर और अन्य स्लिपर्स के बारे में पता होना चाहिए। टेस्टिंग के दौरान व्यक्ति को यह देखना होगा कि वह ऐसे चप्पलों को घर में पहनकर कितनी देर आराम से बिता सकता है। कंपनी का कहना है कि इस जॉब को निकालने के पीछे उनका मकसद लॉकडाउन में बेरोजगार हुए लोगों को घर बैठे कमाई का एक अच्छा जरिया मुहैया कराया जाए। साथ ही कस्टमर्स को बेहतर क्वालिटी की चप्पल उपलब्ध कराई जा सके।

Soma Roy Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned