विदेशी लड़की ने पीएम मोदी से इसलिए मांगी मदद, बताई अधिकारियों की ये बात

विदेशी लड़की ने पीएम मोदी से इसलिए मांगी मदद, बताई अधिकारियों की ये बात

Vinay Saxena | Publish: Aug, 12 2018 05:59:27 PM (IST) हॉट ऑन वेब

यूक्रेन की रहने वाली वेरोनिका ने ट्वीट कर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, होम मिनिस्टर राजनाथ सिंह और पीएमओ से एक भारतीय लड़के से शादी करने के लिए मदद मांगी है।

नई दिल्ली: यूक्रेन की रहने वाली वेरोनिका ने ट्वीट कर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, होम मिनिस्टर राजनाथ सिंह और पीएमओ से एक भारतीय लड़के से शादी करने के लिए मदद मांगी है। वेरोनिका का कहना है कि वह पिछले एक महीने से अधिकारियों के चक्कर लगा रही है, लेकिन कोई भी उसकी मदद नहीं कर रहा है। उसका कहना है कि वह एम्बैसी से एनओसी लेकर भी गई, लेकिन डीएम ने उसे मानने से इनकार कर दिया।

एेसे शुरू हुइर् थी दोनों की लव स्टोरी

उत्तर प्रदेश के बागपत में रहने वाले अक्षत रूसी भाषा सीखने के लिए रूस गए थे। वहीं उसकी मुलाकात टूरिस्ट स्टूडेंट वेरोनिका से हुई। धीरे—धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद प्यार इतना बढ़ गया कि दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खा ली।

भारत में ही हिंदू रीति-रिवाज से शादी करना चाहती है वेरोनिका

वेरोनिका ने अपनी शादी भारत में ही हिंदू रीति—रिवाज से करने की इच्छा जताई, जिसे अक्षत ने माना और वह भी तैयार हो गया। दोनों रूस से वापस इंडिया आए और अक्षत वेरोनिका को लेकर अपने घर बागपत पहुंचा। वेरोनिका ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत बागपत एडीएम कोर्ट में शादी के लिए अर्जी दी।

अधिकारी कटवा रहे आॅफिस के चक्कर, एक्सपायर होने वाली है वीजा की डेट

अब वेरोनिका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी से भी इंसाफ दिलाने की लगाई गुहार लगाई है। वेरोनिका का कहना है कि बागपत के अधिकारी उन्हें पिछले एक महीने से चक्कर कटवा रहे हैं। अब तो उसके वीजा की डेट भी एक्सपायर होने वाली है। उसका कहना है कि डीएम और प्रशासनिक अधिकारी उसकी सुनने को तैयार नहीं हैं। अब देखना है ये है वेरोनिका की मदद की गुहार पीएम आैर विदेश मंत्री तक कब तक पहुंचती है आैर उसके बाद क्या होता है। बहरहाल, ये बात तय है प्यार में इंसान के लिए सात समंदर की दूरी भी कम हो जाती है।

 

 

Ad Block is Banned