तेज रफ्तार में शख्स ने दौड़ाई गाड़ी और कैमरे में कैद हुआ खतरनाक मंजर, देखिए कार क्रैश का VIDEO

  • अमेरिका का है मामला
  • सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है वीडियो

By: Prakash Chand Joshi

Published: 06 Jan 2020, 03:44 PM IST

नई दिल्ली: कार, बाइक या अन्य वाहन ये जितने ही सुविधाजनक साधन हैं, तो वहीं अगर इनसे छेड़छाड़ की जाए तो उतने ही ये खतरनाक भी है। कई बार देखा गया है कि लोग गाड़ी काफी स्पीड में चलाते हैं और फिर दुर्घटना का शिकार होते हैं। सड़कों पर आपको आए दिन कई दुर्घटनाएं नजर आती होंगी। ऐसा ही एक कार क्रैश ( car Crash ) से पहले तेज रफ्तार में कार दौड़ाने का वीडियो सामने आया है।

crash1.png

JNU हिंसा पर आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट, लोग बोले- छात्रों की सुरक्षा का सवाल है

दरअसल, अमेरिका ( America ) के कनेक्टिकट से एक वीडियो सामने आया है। जहां कार क्रैश होने से पहले कैसे शख्स ने तेज रफ्तार में कार दौड़ाई। विदेशी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 23 साल के हॉफलर शनिवार को गोल्ट स्टार मेमोरियल ब्रिज पर गाड़ी चला रहे थे। वहीं एक पुलिस अधिकारी दुर्घटना के समय उसका पीछा भी कर रहा था। ये वीडियो शख्स ने खुद बनाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स हाईवे पर और ट्रैफिक के बीच 160 किलोमीटर प्रति घंटे तक कार को चला रहा था। शख्स कैमरे को कार के स्पीडोमीटर की तरफ ले जाता है और स्पीड को दिखाता है। लेकिन कुछ देर बाद ही कार का बैलेंस बिगड़ता है और वो क्रैश हो जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार बुरी तरह पलट जाती है, लेकिन गनीमत ये रही कि हादसे में ड्राइवर को गंभीर चोटें नहीं आई हैं।

वहीं कनेक्टिकट स्टेट पुलिस ने इस वीडियो को अपने फेसबुक पर पोस्ट किया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा 'एक शख्स ने लाइवस्ट्रीम करते हुए ड्राइविंग की और स्‍टार मेमोरियल ब्रिज पर पहुंच गया। हम ड्राइवर को कार स्लो करने के लिए कह रहे थे। शुक्र है कि ड्राइवर ने सीट बेल्ट पहनी हुई थी। नहीं तो उन्हें गंभीर चोट लग सकती थी। कृपया धीमे चलें और सुरक्षित ड्राइव करें।' रिपोर्ट के मुताबिक, जब दुर्घटना हुई तो हॉफलर 40 फीट दूर जाकर मलबे में गिरे। इसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया।

Show More
Prakash Chand Joshi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned