script

पहले की सगे बेटे से शादी, फिर तलाक देकर 45 साल की मां ने बेटी से भी कर ली शादी

Published: Dec 12, 2020 07:53:00 pm

क्या आपने कभी सुना है कि किसी मां ने अपने ही बेटे से शादी कर उसे तलाक दे दिया और फिर अपनी ही 25 साल की बेटी से भी शादी कर ली?

petricia_swan.jpg
क्या आपने कभी सुना है कि किसी मां ने अपनी ही बेटी से शादी कर ली? ऊपर से ये भी उसी मां ने करीब आठ साल पहले अपने बेटे से भी शादी की थी और फिर दो साल बाद उस रिश्ते से बाहर भी आ गई। आप शायद यकीन न कर रहे हों, लेकिन रिश्‍तों की धज्जियां उड़ाने वाली ये कहानी पूरी तरह सच्ची है।
अमरीका का है यह मामला
ये मामला अमरीका के ओकलाहोमा राज्य का है। मामला सामने आते ही ये चर्चा का विषय बन गई। मां और बेटी, दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सवाल है कि आखिर क्यों एक मां ने पहले अपने बेटे और फिर बाद में अपनी बेटी से शादी की?
ज्योतिष के ये टोटके बिना एक रुपया खर्च किए बदल सकते हैं आपका भाग्य

स्नेहा ने बच्चों के डायपर में तलाशा अपना कॅरियर और बना दी लाखों की कंपनी

कैसे खुला ये मामला
पुलिस के मुताबिक 43 साल की पैट्रिसिया स्पान और उसकी 25 साल की बेटी मिस्टी स्पान ने इसी साल मार्च में शादी की। जबकि दोनों अपने आपसी रिश्ते से वाकिफ थे। ये पूरा मामला तब सामने आया जब वहां के डिपार्टमेंट ऑफ ह्यूमन सर्विसेस की एक टीम उनके घर में चाइल्ड वेलफेयर इंवेस्टिगेशन के लिए गई। मां-बेटी को इस इसी महीने यानि सितंबर 2016 में पुलिस ने गिरफ्तार किया।
ओकलाहोमा के कानून के मुताबिक करीब के रिश्तेदारों के बीच शादी नहीं हो सकती भले ही यौन संबंध बनते हों या नहीं। पुलिस ने जब और पूछताछ की तो ये बात भी सामने आई कि पैट्रिसिया स्पान ने 2008 में अपने ही बेटे से भी शादी की थी। कोर्ट रिकॉर्ड्स के मुताबिक 2010 में ये रिश्ता खत्म हो गया था।
पैट्रिसिया ने क्यों की अपनी बेटी से शादी
ये सवाल अब भी अपनी जगह है। पुलिस के अनुसार पैट्रिसिया ने इतना बताया कि उसके दो बेटे और एक बेटी हैं। कानूनी लड़ाई में वह इन तीनों पर अपना अधिकार गवां बैठी थी। लिहाजा तीनों बच्चों को उनके दादा-दादी ने पाला-पोसा। दो साल पहले ही पैट्रिसिया दोबारा अपनी बेटी मिस्टी से संपर्क में आई थी। पैट्रिसिया ने पुलिस से ये भी कहा उसे नहीं लगता कि उसने कोई कानून तोड़ा है क्योंकि अब तो मिस्टी के जन्म प्रमाण पत्र में उसका नाम है ही नहीं।
बेटे ने किया था केस
पैट्रिसिया ने 2008 में बेटे जॉडी के साथ भी शादी की थी। जॉडी ने 2010 में इस शादी के खिलाफ कोर्ट में केस किया था। पैट्रिसिया ने जांच अधिकारियों को बताया था कि उसने कभी भी बेटे के साथ सेक्सुअल रिलेशन नहीं रखे। उसने बेटे को मिलिट्री में जाने से बचाने के लिए ऐसा किया था। जॉडी को उनके ग्रैंडमदर ने पाला। उसने फेसबुक में कई जगह ग्रैंडमदर को ही मां के नाम से लिखा है। वहीं, पेट्रिसिया के छोटे बेटे ने कॉडी ने कहा कि उसकी मां ने मिस्टी से जबरदस्ती ये काम कराया है।

ट्रेंडिंग वीडियो