scriptलॉकडाउन: खाने की तलाश में स्कूल के अंदर घुस गया शेर, दहशत में हैं गांव के लोग | Video: Lion Searching For Food Enters Gujarat School, Rescued | Patrika News

लॉकडाउन: खाने की तलाश में स्कूल के अंदर घुस गया शेर, दहशत में हैं गांव के लोग

Published: May 05, 2020 08:03:27 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

खाने की खोज में प्राथमिक विद्यालय (Primary School) घुस गया शेर
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है वीडियो

sherrr.jpg
नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। लोग अपने घरों में हैं लेकिन जानवर इस लॉकडाउन (Lockdown) में खुले आम घूम रहे हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर इनसे जुड़े वीडियो सामने आ रहे हैं। हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक शेर प्राथमिक विद्यालय (Primary School) में दहाड़ मार रहा है।
रेलवे ने कहा-मजदूरों को नहीं बेचा गया कोई टिकट, राज्य सरकार को देना होगा किराया

दरअसल, ये वीडियो गुजरात (Gujarat) के गुजरात में गिर सोमनाथ जिले के ऊना गांव का है । बताया जा रहा है ये शेर खाने की तलाश में गांव में घुसा था। इस दौरान इसने मवेशियों का शिकार करने की कोशिश भी की। लेकिन गांव वालों ने इसे देख लिया और इसका पीछा करने लगे।

देखें वीडियो

https://twitter.com/susantananda3/status/1256851028269391872?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद शेर पास के ही एक स्कूल में घुस गया। इसके बाद मौके पर पहुंचे वन विभाग के अधिकारियों ने भूख से बिलबिलाए शेर को शांत किया और उसे सोने दिया। बाद में इसे एक बड़े पिंजड़े में डाल कर जंगल भेज दिया गया।
लॉकडाउन में समय काटने का शख्स ने ढूंढा नायाब तरीका, बेडरूम में लगाई 42.2KM की दौड़

बता दें इस वीडियो भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा (Sushanta Nanda) ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है और ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो