कोरोना: सोशल डिस्टेंसिंग बनाने के लिए शख्स ने ढ़ूंढ़ा कमाल का आइडिया

कोरोना वायरस ( coronavirus ) से छुटकारा पाने के लिए सोशल डिस्टोंसिंग (Social Distancing) को ही कारगर बताया है। ऐसे में लोग सोशल डिस्टोंसिंग के लिए तरह-तरह के तरीके (Social Distancing Jugaad Amid Coronavirus Pandemic.) अपना रहे हैं।

 

By: Vivhav Shukla

Published: 07 Apr 2020, 11:21 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है। 13 लाख से अधिक लोग इस वायरस के संक्रमण से ग्रसित हैं वहीं 70 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। भारत में भी इस वायरस के केस लगातार बढ़ रहे हैं।

दुनिया का सबसे महंगा 'कीड़ा', बिकता है 10 लाख रुपये किलो!

जिसके चलते सरकार ने 21 दिनों के लिए पूरे देश को लॉकडाउन (lockdown) कर दिया है। इसके साथ ही सरकार लोगों से सोशल डिस्टेनस बनाने की अपील भी कर रही है। डॉक्टरों ने भी इस वायरस से छुटकारा पाने के लिए सोशल डिस्टोंसिंग (Social Distancing) को ही कारगर बताया है। ऐसे में लोग सोशल डिस्टोंसिंग के लिए तरह-तरह के तरीके (Social Distancing Jugaad Amid Coronavirus Pandemic.) अपना रहे हैं।

लॉकडाउन: शख्स ने घर में ही बना दिया पहाड़, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

हाल ही सोशल मीडिया पर एक सोशल डिस्टोंसिंग (Social Distancing) की एक कमाल की वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स ने लोगों से दूरी बनाए रखने का बेहतरीन जुगाड़ खोजा है।

क्या है वीडियो के अंदर ?

इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स अपने गले में दफ्ती का पंजा पहन रखा है साथ ही उसने अपने एक हाथ में कुछ पत्ते भी पकड़ रखे हैं। इस का नाम Rishi Majumder है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

coronavirus
Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned