scriptपत्नी को दोस्त के सामने नाचने को किया मजबूर, इंकार करने पर पति ने मुंडवा दिया सिर | Video of Asma Aziz getting viral pakistan | Patrika News

पत्नी को दोस्त के सामने नाचने को किया मजबूर, इंकार करने पर पति ने मुंडवा दिया सिर

locationनई दिल्लीPublished: Apr 01, 2019 10:01:05 am

Submitted by:

Priya Singh

पाकिस्तानी महिला के अपने पति पर लगाया आरोप
पति ने पत्नी का मुंडवा दिया सिर
वीडियो वायरल होने के बाद पति हुआ गिरफ्तार

Video of Asma Aziz getting viral

पत्नी को दोस्त के सामने नाचने को किया मजबूर, इंकार करने पर पति ने मुंडवा दिया सिर

नई दिल्ली। बीते दिन पाकिस्तान की रहने वाली एक महिला असमा अज़ीज़ ने अपने साथ हुए ज़ुल्म का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो में वो यह कहती हुई नज़र आ रही थीं कि उनके पति ने उनके साथ बेहद अमानवीय व्यवहार किया है। महिला का कहना है कि उनके पति मियां फैसल ने उन्हें निर्वस्त्र कर के उनके बाल मुंडवा दिए साथ ही उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि उनके पति ने उन्हें अपने दोस्त के सामने डांस करने के लिए कहा और इंकार करने के बाद उनका यह हाल किया गया। उनका कहना है कि उनका इस दुनिया में कोई नहीं है और वे बेबस हैं। पीड़ित महिला ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपनी आप बीती लोगों से साझा की और उनसे मदद मांगकर इस मुसीबत से उन्हें बहार निकालने की अपील भी की।

सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करके अपनी दास्तां बताते समय उन्होंने पुलिस पर भी रिपोर्ट दर्ज न करने का आरोप लगाया। महिला का कहना है कि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बदले उनसे पैसे मांगे। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस मामले की जल्द सुनवाई हुई और उसके पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो