script

चाय की टपरी पर वापस आया नीली आंख वाला अरशद, कहा- चाय मेरी पहचान है मैं इसे छोड़ नहीं सकता

Published: Sep 16, 2019 12:51:39 pm

Submitted by:

Priya Singh

वायरल हुआ पाकिस्तानी चाय वाला करना चाहता है चाय का बिज़नेस
साथ-साथ कर रहे हैं एक्टिंग और मॉडलिंग भी

arshad_the_chay_wala.jpg

,,

नई दिल्ली। रातों रात स्टार बनने वाला पाकिस्तान का अरशद चाय वाला मॉडल बन गया। कई गानों में काम करने वाले अरशद फिर चाय की स्टॉल पर वापस आ गए हैं। करीब दो साल पहले नीली आंखों वाले इस चाय वाले की तस्वीर वायरल हुई थी।

pakistan.jpg

उसके बाद वो रातों-रात एक सेलिब्रिटी बन गए थे। पाकिस्तान के मरदान से ताल्लुक रखने वाले अरशद के 17 भाई बहन हैं। कभी फल की दुकान चलाने वाले अरशद ने चाय की दुकान पर काम करना शुरू कर दिया था।

arshad.png

एक दिन एक फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीर खींचकर इंटरनेट पर क्या डाली वो लोगों के दिलों पर राज करने लगे। इसके बाद उन्हें मॉडलिंग और एक्टिंग के ऑफर मिलने लगे। अरशद ने बताया कि वे चाय के बिज़नेस को एक मायने देने की योजना बना रहे हैं और जल्द ही वह खुद का एक चाय का कैफे खोलेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि चाय कैफे की अपनी योजना को लागू करने के लिए उन्हें एक अच्छे साथी की ज़रुरत है।

viral_chay_wala.jpg

उन्होंने मेजबानों से आगे आने की इल्तज़ा कि है। उनका मकसद है कि इस्लामाबाद में अपना एक कैफे खोलें। वे कहते हैं ‘चाय उनकी पहचान है वो चाय का काम छोड़ नहीं सकते’ उन्होंने पाकिस्तान के समा चैनल को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनका एक्टिंग और मॉडलिंग का भी काम चल रहा है लेकिन वो चाय का बिज़नेस करेंगे।’

ट्रेंडिंग वीडियो