scriptViral Video : दुकान से चिप्स का पैकेट चुराने के लिए कुत्ते ने की बंदर की मदद, वायरल हुआ वीडियो | Viral Video dog helped monkey to steal the packet of chips from shop | Patrika News

Viral Video : दुकान से चिप्स का पैकेट चुराने के लिए कुत्ते ने की बंदर की मदद, वायरल हुआ वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: May 20, 2022 07:59:49 pm

Viral Video : दुकान से चिप्स का पैकेट चुराने का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियों में कुत्ता चिप्स का पैकेट चुराने के लिए बंदर की मदद कर रहा है। वायरल हो रहे वीडियो को देख कर आप भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पाएंगे।
 

viral-video-dog-helped-monkey-to-steal-the-packet-of-chips-from-shop.jpg
Viral Video : अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। वायरल वीडियो लोगों के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं, जिसे लोग अपने कमेंट के साथ अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर करते हैं। इस बार हम जिस वायरल वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं वह चोरी के लिए कुत्ते के द्वारा की जा रही मदद का वीडियो है। वीडियो को शेयर करते हुए लोग दोस्ती की मिसाल दे रहे हैं। वहीं कुछ लोग इसे जानवरों के साम्राज्य में सबसे बड़ी डकैती जैसे फनी कमेंट कर रहे हैं।
अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वह पहली बार पिछले साल दिसंबर में पोस्ट किया गया था, जो एक बार फिर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक दुकान के बाहर बंदर, कुत्ते की पीठ पर खड़ा होकर चिप्स का पैकेट चुराने की कोशिश करते हुए नजर आ रहा है, जहां दो बेजुबान जानवरों के बीच अच्छा तालमेल देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें

कुत्ता सूंघकर पता कर लेता है कोरोना, फिनलैंड ने अध्ययन के आधार पर किया दावा, 92% सही मिली रिपोर्ट

 
https://twitter.com/hashtag/goodmorning?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बंदर और कुत्ते नहीं हो सकते दोस्त

प्राचीन काल से कहा जाता रहा है कि बंदर और कुत्ते दोस्त नहीं हो सकते, लेकिन सोशल मीडिया वायरल इस वीडियो ने इन बातों को गलत साबित कर दिया है, क्योंकि इस वीडियो में तो बंदर और कुत्ते के बीच अच्छी जुगल बंदी देखने को मिल रही है।

पार्टनर इन क्राइम

जहां इंसानी भाषा में दोस्तों को लोग सोशल मीडिया पर पार्टनर इन क्राइम बोलते हैं वहीं इन जानवरो ने भी दोस्त के क्राइम में पार्टनर होने का उदाहरण पेश किया है। जैसे ये मिलकर चिप्स के पैकेट को चुराने की कोशिश कर रहे हैं उससे साफ नजर आ रहा है कि ये भले ही ये बेजुबान हैं पर एक दूसरे की बात को बखूबी समझ सकते हैं।

यह भी पढ़ें

इधर लालू के घर में CBI की रेड, उधर पोस्टर चिपकाकर बोले राजद नेता- झुकेगा नहीं

 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो