Video: राज कपूर के गाने पर थिरकीं माहिरा खान, जिसने देखा वही हुआ घायल आपने देखा क्या

Video: राज कपूर के गाने पर थिरकीं माहिरा खान, जिसने देखा वही हुआ घायल आपने देखा क्या

Pragati Vajpai | Publish: Apr, 17 2018 01:50:31 PM (IST) हॉट ऑन वेब

माहिरा खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसा शेयर किया कि जिसने भी देखा वही माहिरा की अदाओं का कायल हो गया।

रनबीर कपूर और माहिरा खान की नजदीकियां हमेशा मीडिया की सुर्खियां बन जाती हैं, लेकिन इस बार माहिरा ने जो किया है उसे देख सभी के मुंह से awwwww निकल रहा है। हो भी क्यों न, मासूम चेहरे और क्यूट एक्सप्रेशन्स के साथ रनबीर के दादा जी राज कपूर और नरगिस के पुराने गाने पर थिरकती माहिरा सुपर क्यूट जो लग रही हैं।

इस गाने का बनाया वीडियो

चोरी-चोरी फिल्म के जहां मै जाती हूं वहीं चले आते हो गाने के अपने इस वीडियो को माहिरा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

माहिरा खान इस वीडियो में सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट अदनान अंसारी के साथ दिख रही हैं।माहिरा का ये वीडियो जब से इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ है तब से इसे तीन लाख सत्तासी हजार बार देखा जा चुका है।

 

 

آئ لو یو!!💕. @adnanansariofficial

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

पहले भी शेयर किए हैं बॉलीवुड इंस्पायर्ड वीडियो

भले ही माहिरा को रईस के बाद बॉलीवुड में काम करते नहीं देखा जा रहा लेकिन माहिरा का बॉलीवुड प्रेम उनके वीडियोज के जरिए अक्सर दिख जाता है। अभी कुछ दिनों पहले माहिरा ने शिल्पा के गाने पर डांस कर यूपी बिहार लूटने वाले अपने तेवर दिखाए थे।

ये भी पढ़ें-यू-ट्यूब के एक वीडियो से हुआ चमत्कार, खबर जानकर आंसू नही रोक पाएंगे आप

खबरों की बात करें तो माहिरा हाल के दिनों में अपने सिगरेट पीने वाले वीडियो को लेकर लोगों के निशाने पर आ गई थीं। माहिरा को उनकी दोस्त की शादी में सिगरेट पीते हुए देखा गया था। किसी ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया बस फिर क्या था।

रनबीर की बात करें तो माहिरा और रनबीर की नजदीकियां भी उस वक्त सामने आयी जब दोनों को विदेशी सरजमीं पर होटल के बाहर खुलेआम सिगरेट पीते देखा गया था। उन फोटोज के सामने आने के बाद माहिरा को अपने पाकिस्तानी फैंस से काफी कुछ सुनना पड़ा था। हालांकि माहिरा ने अपनी गलती मानकर उस बात के लिए माफी भी मांग ली थी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned