scriptये डॉगी ऐसे खेलता है पूल गेम, किसी भी खिलाड़ी को दे सकता है मात, देखें वीडियो | viral video of a dog playing pool in brilliant way | Patrika News

ये डॉगी ऐसे खेलता है पूल गेम, किसी भी खिलाड़ी को दे सकता है मात, देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Oct 29, 2020 12:29:08 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

ऐसा कहा जाता है कि जानवरों में कुत्ता सबसे ज्यादा समझा और वफादार होता है। कुत्ते को कई बार आप इंसान के साथ खेलते हुए देखा होगा। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक क्यूट सा डॉगी पूल खेलता हुआ नजर आ रहा है। इंटरनेट पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

dog

dog

ऐसा कहा जाता है कि जानवरों में कुत्ता सबसे ज्यादा समझा और वफादार होता है। कुत्ते को कई बार आप इंसान के साथ खेलते हुए देखा होगा। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक क्यूट सा डॉगी पूल खेलता हुआ नजर आ रहा है। इंटरनेट पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। यूजर्स इस पर जमकर कमेंट कर रहे है और खूब लाइक भी कर रहे है।
dog

टेबल के चारों ओर घुमकर खेल रहा गेम
वायरल हो रहे इस वीडियो को खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘टाइमलाइन क्लींजर’। इसमें एक पालतू कुत्ता घर में पूल गेम खेल रहा है। मजे की बात ये है कि कुत्ता टेंशन फ्री होकर टेबल के चारों ओर घुम-घुमकर पूल गेम का मजा ले रहा है। इस कुत्ते की खेलने की कला को देखकर ऐसा लगता है कि वह किसी भी एक्सपर्ट खिलाड़ी हो आसानी से हरा सकत है।

 

यह भी पढ़े :— ये दो लोग नहीं डरते खौलते तेज से भी, बेझिझक डाल देते है कड़ाई में हाथ, देखें वीडियो

https://twitter.com/buitengebieden_/status/1319404900602777606?ref_src=twsrc%5Etfw

खूब पसंद किया जा रहा वीडियो
इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इसमें आप देख सकते हैं कि किस तरीके से एक कुत्ता अपने पैरों से खेल रहा है, जो देखने में काफी मजेदार है। इंटरनेट पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये काफी मजेदार है और हैरान करने वाला भी।

 

यह भी पढ़े :— मॉडल ने होठों पर लगाई ऐसी चीज, लोगों ने सुनाई खूब खरीखोटी, देखें मजेदार वीडियो

ड्रम बजाती बच्ची का वीडियो वायरल
आपको बता दें कि पिछले दिनों एक छोटी सी बच्ची का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह शानदार तरीके से ड्रम बजा रही थी। उस वीडियो को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। और अब उन्होंने यह वीडियो शेयर किया। जिमसें कुत्तों के ऐसे कई कारनामे देखने को मिलते रहते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो