scriptवायरल हुआ सब-इंस्पेक्टर का वीडियो, नशे मे धुत होकर उतार दिए कपड़े | viral video of drunk and naked sub inspector | Patrika News

वायरल हुआ सब-इंस्पेक्टर का वीडियो, नशे मे धुत होकर उतार दिए कपड़े

Published: Dec 03, 2018 06:22:28 pm

Submitted by:

Neeraj Tiwari

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सब-इंस्पेक्टर शराब के नशे में धुत पड़ा है और उसके शरीर में नीचे कोई कपड़ा नहीं है जबकि ऊपर की तरफ उसने शर्ट पहन रखी है। हरियाणा रोडवेज के इस सब-इंस्पेक्टर का नाम भूप सिंह बताया जा रहा है।

Viral video of drunk and naked sub inspector

वायरल हुआ सब-इंस्पेक्टर का वीडियो, नशे मे धुत होकर उतार दिए कपड़े

नई दिल्ली। जब शराब सर चढ़कर बोलती है तो फिर किसी का बस नहीं चलता है। ऐसा ही कुछ हरियाणा के सिरसा में हुआ है। जहां हरियाणा रोडवेज के सिरसा डिपो में तैनात एक सब-इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सब-इंस्पेक्टर शराब के नशे में धुत पड़ा है और उसके शरीर में नीचे कोई कपड़ा नहीं है जबकि ऊपर की तरफ उसने शर्ट पहन रखी है। हरियाणा रोडवेज के इस सब-इंस्पेक्टर का नाम भूप सिंह बताया जा रहा है।

वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद रोडवेज प्रशासन हरकत में आया और नशे में धुत सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि इस सब-इंस्पेक्टर की तैनाती सिरसा रोडवेज में ही थी। हैरान करने बाली बात यह है कि जिस रूम में सब-इंस्पेक्टर शराब के नशे में धुत होकर अर्धनग्न अवस्था में पड़ा हुआ है, वह कमरा रोडवेज के सहायक प्रबंधक का बताया जा रहा है। ऐसे में यह सवाल लाजमी है कि सहायक प्रबंधक के कमरे में यह सब-इंस्पेक्टर क्या कर रहा था।

वहीं सिरसा डिपो के सहायक प्रबंधक ध्यानचंद ने इस मामले के बारे में बताया है कि रोडवेज महा प्रबधंक ने सब-इंस्पेक्टर भूप सिंह के खिलाफ कर्रवाही करते हुए उसका सिरसा से ट्रांसफर कर दिया है और उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई के लिए रोडवेज मुख्यालय में अधिकारियों को जानकारी दे दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो