script‘लिखो मेरी रपट दरोगा जी, घरवाली ने दिया पटक दरोगा जी’, सिपाही का मजेदार गाना हुआ वायरल | Viral video of soldier's funny song, have you heard | Patrika News

‘लिखो मेरी रपट दरोगा जी, घरवाली ने दिया पटक दरोगा जी’, सिपाही का मजेदार गाना हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2023 01:23:18 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। इन दिनों एक कांस्टेबल के गाने का वीडियो काफी सुर्खियों बटोर रहा है। पुलिस के सिपाही का एक अलग ही अंदाज़ में गाते- बजाते और रपट लिखवाते का वीडियो वायरल हो रहा है।

Viral video of soldier

Viral video of soldier

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कहा नहीं जा सकता। कई बार लोग एक गाने से ही रातों रात सोशल मीडिया पर स्टार बन जाते हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही का ‘मैने बहु बदल दी चार’ गाना तो आपने जरूर देखा और सुना होगा। ये गाना सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा चुका है। अब एक बार फिर एक सिपाही का एक अलग ही अंदाज में गाते-बजाते और रपट लिखवाते का वीडियो वायरल हो रहा है। इसे सोशल मीडिया पर अब तक लाखों लोग देख चुके है।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वायरल हो रहा वीडियो जनपद में तैनात सिपाही तेजवीर सिंह बिधूड़ी का बताया जा रहा है, जो कि मूलतः हापुड़ के रहने वाले हैं। इस वीडियो में सिपाही पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा रहा है और गाते हुए दरोगा जी से कह रहा है कि ‘लिखो मेरी रपट दरोगा जी, घरवाली ने दिया पटक दरोगा जी।’ वीडियो में देखा जा रहा है कि सिपाही इस गाने रिकॉर्ड कर रहा है। वीडियो में सिपाही तेजवीर एक कागज पर लिखे इस गाने को अपने अंदाज में गा रहा है और ड्रम भी बजा रहा है। वहीं, उसके चारों ओर कई पुलिसकर्मियों की भीड़ जमा है, जो उसके गाने का न सिर्फ वीडियो शूट कर रहे हैं, बल्कि पूरा लुत्फ भी उठा रहे हैं।

https://twitter.com/NarendraNeer007/status/1616015645027733512?ref_src=twsrc%5Etfw

 


बताया जा रहा है कि सिपाही तेजवीर सिंह को रागिनी गाने का बचपन से ही शौक रहा है। वह पहले कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी हिस्सा ले चुके हैं। ये गाना भी उन्होंने शौकिया तौर पर लिखकर गाते हुए रिकॉर्ड किया है। तेजवीर सिंह के अपने सोशल मीडिया पर लाखों व्यूअर्स हैं, जो उसके इस गाने को एक बार फिर काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

ये पौधा दुनिया में उगता है मात्र 10 जगह, विश्वभर में है जबरदस्त डिमांड

 


बता दें कि इससे पहले भी उनका एक गाना ‘मैने बहु बदल दी चार’ काफी फेमस हुआ था। उस गाने की वजह से सिपाही मीडिया की सुर्खियों में आ गए थे। यही नहीं इसको लेकर उसे अपने उच्चाधिकारियों की नाराजगी का भी सामना करना पड़ चुका है। अब सिपाही तेजवीर सिंह ने एक बार फिर एक नए गाने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है ‘लिखो मेरी रपट दरोगा जी, घरवाली ने दिया पटक दरोगा जी। हालांकि, इस वायरल वीडियो को लेकर एसपी बागपत नीरज जादौन का अभी कोई बयान नहीं आया है।

ट्रेंडिंग वीडियो