विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना को लेकर लोगों को दिया संदेश, बोले- घरों में रहे सब लोग..देखें वायरल वीडियो

  • विराट और अनुष्का ने वीडियो जारी कर लोगों से कोरोना वायरस के प्रति गंभीर होने, खुद और दूसरों को संक्रमण से बचाने के लिए घर में रहने की हिदायत दी है।

Piyush Jayjan

20 Mar 2020, 11:19 AM IST

नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कोरोनावायरस ( coronavirus ) को लेकर लोगों को मैसेज दिया है।

वीडियो में विराट और अनुष्का लोगों को सुरक्षित रहने की अपील कर रहे है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसलिए लोग इसे जमकर शेयर भी कर रहे है। यह वीडियो मैसेज ऐसे वक़्त में आया है जब पूरी दुनिया में लोग कोरोना से डरे हुए है।

फांसी पर लटकाने के बाद अपराधी की डेड बॉडी के साथ होता है क्या सलूक, जानें सब कुछ यहां

आपको बता दें कि आम जनता से लेकर कई बड़े सितारे तक सेल्फ आइसोलेशन में हैं, ताकि खुद को सुरक्षित रख सकें। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) और विराट कोहली ( Virat Kohli ) ने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ने के लिए इस वीडियो को पोस्ट किया है।

View this post on Instagram

Stay Home. Stay Safe. Stay Healthy. 🙏🏻

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

इस वीडियो में दोनों कह रहे हैं कि कोरोनावायरस के कहर की वजह से हम बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में हमें अपने घरों में ही रहना चाहिए, और खुद को सुरक्षित रखना चाहिए। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि घर में रहो..सुरक्षित रहो.. स्वस्थ रहो।

कोरोना को हराने वाली महिला ने साझा किया अपना खौफनाक अनुभव, बताया- ऐसा लगा जैसे मैंने कांच निगल लिया हो

इस तरह दोनों ही अपने फैन्स को कोरोनावायरस से बचने के लिए जागरूक कर रहे हैं। वहीं बीती रात ही पीएम मोदी ने जनता से 22 मार्च रविवार को 'जनता कर्फ्यू' लगाने की अपील की। उन्होंने कहा कि आज प्रत्येक देशवासियों से एक समर्थन मांग रहा हूं 'जनता कर्फ्यू, जनता के लिए, जनता के द्वारा', जो कि खुद पर लगाने वाला कर्फ्यू है।

 

coronavirus Coronavirus Outbreak
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned