scriptइन वेटर्स ने जो किया ऐसा पहले कभी नहीं हुआ! दो सरफिरी महिलाओं को ऐसे दिया जवाब | waiters slam cake into rude diner face | Patrika News

इन वेटर्स ने जो किया ऐसा पहले कभी नहीं हुआ! दो सरफिरी महिलाओं को ऐसे दिया जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2018 04:22:10 pm

Submitted by:

Priya Singh

यूक्रेन में एक रेस्त्रा में दो महिलाएं लंच करने आईं थी। किसी बात पर वह नाराज हो गईं और वेटरों के साथ दुर्व्यवहार करने लगीं। ऐसे में वहां मौजूद बाकि ग्राहकों ने पूरी घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

waiters slam cake into rude diner face

इन वेटर्स ने जो किया ऐसा पहले कभी नहीं हुआ! दो सरफिरी महिलाओं को ऐसे दिया जवाब

नई दिल्ली। हर होटल का खाना अच्छा हो या ना हो लेकिन वहां काम करने वाले वेटर्स सभी ग्राहकों से सहज बर्ताव करते हैं। फिर चाहें ग्राहक वेटर्स के साथ अमानवीय व्यवहार ही क्यों न करते हों वो हमेशा ही उनकी नवाज़िश में लगे रहते हैं। लेकिन यह कहां तक ठीक है? ऐसे बहुत लोगों को आपने देखा होगा जो वेटर्स से ऐसे पेश आते हैं जैसे वो उनके नौकर हों। लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए हैं जिसे पढ़कर आपकी आंखें खुल जाएंगी। यह खबर यूक्रेन से है जहां ऐसा ही कुछ हुआ। यूक्रेन में एक रेस्त्रा में दो महिलाएं लंच करने आईं थी। किसी बात पर वह नाराज हो गईं और वेटरों के साथ दुर्व्यवहार करने लगीं। ऐसे में वहां मौजूद बाकि ग्राहकों ने पूरी घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। बता दें कि, पहले दो वेटर हाथ में केक लिए महिलाओं को कुछ समझाने की कोशिश कर रहे होते हैं।

बता दें कि, पहले तो वेटर्स ने दोनों महिलाओं को खूब मनाया लेकिन जब वो नहीं मानीं तो कहानी एकदम उलटी हो गई। जो केक वेटर के हाथ में था। बस फिर वो केक वेटर ने पहली महिला के मुंह पर दे मारा इसके बाद पहली महिला को जब तक कुछ समझ में आता तब तक दूसरी महिला के मुंह पर भी केक चिपक चुका था। क्योंकि दूसरे वेटर के हाथ में भी केक था। गुस्साई महिला की साथी ने अपने गिलास का पानी केक लगाने वाले वेटर पर फेंक दिया। बता दें कि, होटल के मैनेजर ने वेटरों पर कार्रवाई से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि हम देख रहे थे कि ग्राहक लगातार दुर्व्यवहार कर रहे थे। ऐसे में हमारे कर्मचारियों ने जो किया वह बिलकुल सही था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो