एक्ट्रेस Angelina Jolie जैसी दिखने की चाहत में इस महिला ने कराई 50 surgeries, हुआ ऐसा हाल

  • हॉलिवुड एक्ट्रेस एंजेलिया जोली(Angelina Jolie) दुनियाभर में अपनी खूबसूरती के लिए में जानी जाती है
  • एंजेलिया जोली (Angelina Jolie)की प्रशंसक सहर ताबर ने चेहरे की कराई 50 surgeries

By: Pratibha Tripathi

Published: 17 Dec 2020, 07:54 PM IST

नई दिल्ली। हॉलिवुड एक्ट्रेस एंजेलिया जोली(Angelina Jolie) दुनियाभर में अपनी खूबसूरती के लिए में जानी जाती है। उनकी सुंदरता के सामने हर बड़ी एक्ट्रेस भी फीकी पड़ जाती है। और इसी के चलते आज के समय में उनके दुनियाभर में लाखों प्रशंसक है। जो उनके दीवाने है। लेकिन इन्ही के बीच एक ऐसे प्रशंसक की दीवानगी सामने आई है जिसने इस एक्ट्रेस के जैसे दिखने की चाहत में अपने चेहरे को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। सहर ताबर नाम की एक महिला जो ईरान की रहने वाली है एंजेलिना जोली (Angelina Jolie)की सबसे बड़ी प्रशंसक है एंजेलिना जोली की सुंदरता को देख वो उनसे इतनी ज्यादा प्रभावित हो गई कि उसने ऐसा ही लुक पाने के लिए अपने चेहरे की कई बार प्लास्टिक सर्जरी तक करा ली। लेकिन इसके चक्कर में उनका चेहरा इतना बिगड़ गया है अब एंजेलिना की इस प्रशंसक को लोग देखने से भी डर जाते है।

भूत जैसी दिखने लगी है सहर ताबर

सहर ताबर ने एंजेलिना जोली जैसी सुंदर दिखने की चाहत में क बार नही बल्कि कई बार प्लास्टिक सर्जरी कराई। जिसका परिणाम यह हुआ कि आज के समय में उनका चेहरा किसी भूत से कम नही दिखता है। ईरान की मशहूर इंस्टाग्राम स्टार सहर ताबर के चेहरे की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी हो रही है। हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली की तरह दिखने के प्रयास में अभी तक सहर ने अपने चेहरे की करीब 50 बार प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी है।

सहर ताबर को मिली 10 साल की सजा

सहर ने चेहरे के साथ ही खेल नही खेला है बल्कि एंजलिना जैसा लुक पाने के लिए उन्होंने ऐसी डायटिंग की हा कि उनका शरीर अब हड्डी का ढाचा बन गया है। । उनका वजन काफी घट गया। हालांकि सहर पर इसके अलावा भी कई संगीन आरोप लगे हैं। सहर ताबर के खिलाफ ईश निंदा, दंगा भड़काना और युवाओं को बरगलाना और गलत तरीकों से पैसे कमाने का आरोप लगा था। और इसके लिए सहर ताबर को 10 साल की सजा सुनाई गई है।

Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned