बारिश में भीगते हुए लड़की ने चलते ऑटो में बनाया TikTok Hot Video, अब पुलिस पीछे पड़ी

-Girl Hot Video Viral: देशभर में मानसून ( Monsoon 2020 Forecast ) के आगमन के साथ ही झमाझम बारिश ( Rain ) होने लगी है।
-इसी बीच कुछ लोग बारिश में नहाने का लुफ्त भी उठा रहे हैं। लेकिन, कुछ युवा टिकटॉक वीडियो के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं।
-इन दिनों सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक युवती का बारिश में नहाते ( Girl Dance Video Viral ) हुए का वीडियो वायरल हो रहा है।

By: Naveen

Updated: 29 Jun 2020, 05:56 PM IST

नई दिल्ली।
Girl Hot Video Viral: देशभर में मानसून ( Monsoon 2020 Forecast ) के आगमन के साथ ही झमाझम बारिश ( Rain ) होने लगी है। पिछले 5 दिनों से बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश के कई इलाकों में मौसम का मिजाज बिगड़ा हुआ है और गरज के साथ भारी बारिश हो रही है। इसी बीच कुछ लोग बारिश में नहाने का लुफ्त भी उठा रहे हैं। लेकिन, कुछ युवा टिकटॉक वीडियो ( Tik Tok video ) के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक युवती का बारिश में नहाते ( Girl Dance Video Viral ) हुए का वीडियो वायरल हो रहा है।

युवती चलते ऑटो से बाहर निकलकर हॉट डांस कर रही है। उसने एक हाथ से ऑटो को पकड़ रखा है, वहीं दूसरे को हवा में घूमा रही है। युवती ने यह वीडियो टिकटॉक पर अपलोड किया, जिसके बाद यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लेकिन, अब यह वीडियो युवती को भारी पड़ सकता है, क्योंकि पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

वीडियो में दिख रहा उज्जैन जंक्शन
वीडियो में करीब 20 साल की लड़की ‘हरियल जवानी मोरी सूखी सूखी जाए…’ गाने पर डांस करती दिख रही है। वहीं, ऑटो तेज गति से चल रहा है। वीडियो में पीछे उज्जैन जंक्शन दिखाई दे रहा है। ऐसे में वीडियो मध्य प्रदेश के उज्जैन रेलवे स्टेशन के पास के सामने की सड़क पर बनाया गया है। युवती ने वीडियो को टिकटॉक पर शेयर किया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

पानी में लेटकर किया डांस
तेज गति से चलते ऑटो में युवती ने जमकर डांस किया। इसके बाद युवती ऑटो से उतर कर एक घर के सामने बह रहे बारिश के पानी में लेटकर डांस करती नजर आती है।

पुलिस करेगी कार्रवाई
उज्जैन के आर पी थाना दिनेश भोजक ने कहा कि युवती का जोखिम भरा वीडियो सामने आया है। वीडियो की जांच करवाई जा रही है। साथ ही युवती की पहचान के भी प्रयास कर रहे हैं। मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned