scriptदुनिया का सबसे अमीर जुआरी दिखा मुंबई की सड़कों पर, पहनी थी करोड़ों की घड़ी | Watch Dan Bilzerian Wore India Costs As Much As 3BHK House and a Car | Patrika News

दुनिया का सबसे अमीर जुआरी दिखा मुंबई की सड़कों पर, पहनी थी करोड़ों की घड़ी

Published: Sep 19, 2019 01:15:52 pm

Submitted by:

Priya Singh

पोकर प्लेयर और प्लेबॉय मिलियनेयर डेन अपनी आलीशान लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं
उन्होंने भारत में होने वाले ‘इंडिया पोकर चैम्पियनशिप’ में शिरकत भी की

dain.jpg

,,

नई दिल्ली। क्या आप जानते हैं दुनिया का सबसे अमीर पोकर प्लेयर ठेठ भाषा में कहा जाए तो जुआरी कौन हैं? ये शख्स अमरीका से ताल्लुक रखता है लेकिन हाल ही में जब ये शख्स भारत आया तो हर किसी की नज़र उसपर जा टिकी। इस शख्स का नाम है डेन बिल्जेरियन है।

Alert: आ रहा सबसे खतरनाक वायरस, 36 घंटे में हो सकती है करोड़ों लोगों की मौत

dan.jpg

पोकर प्लेयर और प्लेबॉय मिलियनेयर डेन अपनी आलीशान लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं। डेन अपने एक प्रोडक्ट के लांच के लिए भारत आए थे। इसी के साथ उन्होंने ‘इंडिया पोकर चैम्पियनशिप’ में शिरकत भी की। डेन का लाइफस्टाइल ऐसा है कि उनपर किसी की नज़र न जाए ऐसा हो नहीं सकता।

पहले माहवारी पर टीचर ने कह दिया ‘डर्टी,’ लड़की ने लगाया मौत को गले

watch.png

डेन बिल्जेरियन ने जो घड़ी पहनी थी उसकी कीमत हैरान कर देने वाली थी। उनकी घड़ी की हर तरफ चर्चा हो रही है। उसकी कीमत की बात करें तो भारत में एक घर और कार खरीदी जा सकती है। Richard Mille RM11-03 नाम की इस घड़ी की कीमत 191,500 डॉलर (1.36 करोड़ रुपए) है।

कबूतरों को खास ट्रेनिंग देकर खुफिया एजेंसियां करवाती थीं ऐसा काम, मंडराते हुए दुश्मनों पर रखते थे नज़र

ui.jpg

बता दें कि इस घड़ी की खासियत है कि इसे मैकलारेन के इंजीनियर्स और डिजाइनर्स ने तैयार किया है और इसमें टाइटेनियम पुशर्स लगे हैं। RM11-03 को पिछले साल ही लॉन्च किया गया था। डेन की प्रॉपर्टी की बात करें तो वे 150 मिलियन डॉलर के मालिक हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो