script20 साल बाद भाई से मिलने पर शख्स का था ऐसा रिएक्शन, देखें ये इमोशनल Video | watch heartwarming viral video of brothers meeting after 20 years | Patrika News

20 साल बाद भाई से मिलने पर शख्स का था ऐसा रिएक्शन, देखें ये इमोशनल Video

Published: Aug 02, 2019 09:51:55 am

Submitted by:

Priya Singh

20 साल बाद मिले दो भाइयों का वीडियो वायरल
40 सेकंड का ये वीडियो कर देगा भावुक
अब तक मिल चुके हैं 11 मिलियन व्यूज

brother love

नई दिल्ली। हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे तमाम वीडियो में एक वीडियो है जो बेहद भावुक कर देने वाला है। इस वीडियो में दो शख्स दिख रहे हैं जो भाई हैं। दोनों भाई एक-दूसरे से 20 साल बाद मिले हैं। इस खूबसूरत पल को कैद करने वाली इसाबेल गोडॉय का कहना है कि- ‘मेरे पिता ने अपने भाई को 20 साल से नहीं देखा। मेरे पिता एयरपोर्ट पर अपने भाई को सरप्राइज दे रहे हैं।’ कुछ ही सेकंड के ये वीडियो ( social media ) पर तेजी से वायरल हो रहा है। 40 सेकंड के इस वीडियो को इसाबेल गोडॉय नाम की ( Twitter ) ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट पर पोस्ट किया है।

साइन लैंग्वेज में फोन पर बात कर रही थी महिला, देखें दिल को छू लेने वाला वीडियो

https://twitter.com/isabel_10g/status/1154230183739572224?ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो में देखें 2 दशक बाद दोनों भाइयों के मिलने पर माहौल कैसा हो जाता है। वीडियो में दिख रहा है कि इसाबेल के पिता अपने भाई को सरप्राइज करने के लिए चुपके से उनके पीछे खड़े हो जाते हैं, उनके भाई जब मुड़ते हैं तो उन्हें आश्चर्य से देखते हैं उन्हें जैसे समझ आ जाता है कि ये शख्स कोई और नहीं उनका भाई है तो वे उन्हें कसकर गले लगा लेते हैं। बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 11 मिलियन बार देखा जा चुका है और कई लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो