script

जब देखते ही देखते जिंदा मोर को निगल गया अजगर, देखें दिल दहला देने वाला VIDEO

locationनई दिल्लीPublished: Jun 08, 2020 11:54:57 am

-इन दिनों सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल ( Viral Video ) हो रहा है। इस वीडियो में 20 फीट लंबा अजगर ( Python ) एक जिंदा मोर ( Peacock ) को निगल जाता है।-दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो हरियाणा ( haryana ) के यमुनानगर का है।-घने पेड़ों की तलाश में मोर इन दिनों जंगल की ओर रुख कर रहे हैं। यही वजह है कि यहां उनको मौत से भी सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है।

watch python swallows alive peacock viral video yamunanagar

जब देखते ही देखते जिंदा मोर को निगल गया अजगर, देखें दिल दहला देने वाला VIDEO

नई दिल्ली।
इन दिनों सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल ( Viral Video ) हो रहा है। इस वीडियो में 20 फीट लंबा अजगर ( Python ) एक जिंदा मोर ( Peacock ) को निगल जाता है। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो हरियाणा ( haryana ) के यमुनानगर का है। जानकारी के अनुसार, पिछले कई दिनों से बारिश और उमस के चलते पशु-पक्षियों का हाल भी बेहाल है। राष्ट्रीय पक्षी मोर के लिए मौसम का बदलता मिजाज संकट बना हुआ है। घने पेड़ों की तलाश में मोर इन दिनों जंगल की ओर रुख कर रहे हैं। यही वजह है कि यहां उनको मौत से भी सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है।

https://youtu.be/5EwYZrNSmhw

देखते ही देखते मोर को निगल गया अजगर
वायरल हो रहे वीडियो में करीब 20 फीट अजगर दिखाई दे रहा है, जिसने एक मोर को जकड़ा हुआ है। देखते ही देखते अजगर मोर को निगल जाता है। पूरे घटना का ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। दिल दहला देने वाला यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

घूम रहा था मोर
मामले में पूर्व सरपंच मान सिंह ने बताया कि झंडा गांव की पहाड़ियों पर श्रीशिव मंदिर के पास एक 20 फीट लंबा अजगर निकल आया। एकबारगी तो लोगों में दहशत फैल गई। तभी अचानक उसने वहां घूम रहे मोर पर हमला कर दिया। ग्रामीणों ने वन विभाग को सूचना दी। लेकिन, तब तक अजगर झाड़ियों की ओर चला गया।

ट्रेंडिंग वीडियो