scriptटारगेट नहीं हुआ पूरा तो बॉस ने दे डाली भयानक सज़ा | weird punishment given by china company | Patrika News

टारगेट नहीं हुआ पूरा तो बॉस ने दे डाली भयानक सज़ा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 26, 2018 02:35:42 pm

Submitted by:

Vineet Singh

दरअसल एक कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों से खुद को थप्पड़ मरवाए गए हैं। बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक के बाद एक कर्मचारी अपने आप को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं।
 

punishment

टारगेट नहीं हुआ पूरा तो बॉस ने दे डाली भयानक सज़ा, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: चीन से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें कर्चारियों को अपना टारगेट ना पूरा करने पर बॉस ने ऐसी भयानक सज़ा दी है जिसके बारे में जानकार आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल एक कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों से खुद को थप्पड़ मरवाए गए हैं। बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक के बाद एक कर्मचारी अपने आप को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं।
आपको बता दें कि ये कर्मचारी चीन के एक ब्यूटी सैलून में काम करते हैं और इन्हें कंपनी का टारगेट पूरा करना था जिसे ये नहीं पूरा कर पाए थे जिसके बाद बॉस ने इन कर्मचारियों को उनका सेल्स टारगेट पूरा ना करने के लिए खुद को थप्पड़ मारने का आदेश दे दिया। वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सैलून के अंदर बॉस के सामने कर्मचारी खुद को 100 बार थप्पड़ मार रहे हैं। इतना ही नहीं, एक कर्मचारी ने बताया कि बॉस ने आदेश दिया था की अगर उन्होंने खुद को धीरे थप्पड़ मारे तो उन पर भारी जुर्माना भी लगाया जाएगा।
जानकारी के मुताबिक़ इस कंपनी के कर्मचारियों को अपने ग्राहकों को 3,000 से 4,000 युआन (£ 342 से £ 456) के प्रोडक्ट्स बेचने थे लेकिन कुछ कर्मचारी ऐसा नहीं कर जिसके बाद उन्हें शारीरिक दंड दिया गया। इसके साथ ही ही कर्मचारी इसका विरोध कर रहे थे उन्हें तुरंत ही नौकरी से भी निकाल दिया गया। जानकारी के मुताबिक़ कंपनी से निकाले गए कर्मचारियों की सैलरी तक नहीं दी गयी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो