वर्ल्ड कप से बाहर होने पर धोनी ही नहीं रो रहे बल्कि रो रहा है पूरा देश, सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिएक्शन

वर्ल्ड कप से बाहर होने पर धोनी ही नहीं रो रहे बल्कि रो रहा है पूरा देश, सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिएक्शन

Prakash Chand Joshi | Publish: Jul, 11 2019 10:59:44 AM (IST) हॉट ऑन वेब

  • World Cup 2019: न्यूजीलैंड ने भारत को 11 रन से हराया
  • धोनी-जड़ेजा के अलावा कोई बल्लेबाज नहीं कर पाया कमाल

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप 2019 ( World Cup 2019 ) का पहला सेमीफाइनल भारत और न्यूजीलैंड ( NewZealand ) के बीच खेला गया। जहां न्यूजीलैंड ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर विराट सेना को चित करते हुए फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। लेकिन टीम इंडिया ( Team India ) की हार से पूरा देश शॉक है। किसी को ये अहसास तक नहीं था कि भारतीय टीम की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर सकती है। लेकिन हुआ कुछ ऐसा ही। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी।

 

धोनी का ये वीडियो आया सामने

टीम इंडिया के टॉप बल्लेबाज रोहित शर्मा, केएल राहुल और कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) 1-1 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद टीम को मैच जीताने की जिम्मेदारी महेंद्र सिंह धोनी ( MS Dhoni ) और रवींद्र जड़ेजा ने संभाली। दोनों काफी अच्छा खेले, लेकिन पहले जड़ेजा और फिर धोनी के रन आउट होते ही जीत की उम्मीद खत्म हो गई। वहीं सोशल मीडिया ( social media ) पर धोनी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर लोग कह रहे हैं कि धोनी रो रहे थे। इसके बाद ट्विटर पर #ThankYouMSD ट्रेंड करने लगा। लोग धोनी-धोनी करते हुए थक ही नहीं रहे हैं।

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

धोनी का वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी। लोग माही का सपोर्ट करते हुए नजर आए। एक यूजर ने लिखा जो भीड़ के लिए नहीं बल्कि देश के लिए खेलता है नाम है महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh Dhoni )। एक अन्य यूजर ने लिखा 'तुम हमेशा मेरे कप्तान हो, लव यू 3 हजार बार।' वहीं एक यूजर ने मैच के दौरान की अंपायर की शॉक होती हुई फोटो शेयर की और इसके कैप्शन में उसने लिखा 'ये है वो पहला बंदा जो धोनी के रन आउट होने से शॉक हुआ।' वहीं ओपनर रोहित शर्मा भी ड्रेसिंग रूम से जड़ेजा को मोटिवेट करते हुए नजर आए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned