scriptपिस्तौल पकड़ बना रहा था टिक टॉक वीडियो, अचानक चली गोली और दोस्त की चली गई जान | while making tik tok video delhi boy shot dead by his friend | Patrika News

पिस्तौल पकड़ बना रहा था टिक टॉक वीडियो, अचानक चली गोली और दोस्त की चली गई जान

locationनई दिल्लीPublished: Apr 15, 2019 01:22:07 pm

Submitted by:

Priya Singh

टॉक वीडियो बनाते वक्त चली गई युवक की जान
दोस्त के हाथों चली पिस्तौल
19 साल के युवक की हुई मौत

while making tik tok video delhi boy shot dead by his friend

पिस्तौल पकड़ बना रहा था टिक टॉक वीडियो, अचानक चली गोली और दोस्त की चली गई जान

नई दिल्ली। टिक टॉक का बुखार आजकल हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। बच्चे, जवान, बुज़ुर्ग हर कोई आपको टिक टॉक ( tiktok ) पर वीडियो बनाता नज़र आ जाएगा। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 19 साल के एक युवक की उसके दोस्त ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। दो दिन पहले तीन दोस्त कार में इंडिया गेट घूमने निकले। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तीनों दोस्तों का नाम सलमान, सोहेल और आमिर है। इंडिया गेट ( india gate ) घूमने के बाद तीनों वहां से कार में निकले। सलमान कार चला रहा था। उसकी बगल वाली सीट पर सोहेल और पीछे वाली सीट पर आमिर बैठा हुआ था। सलमान और उसके दोस्त टिक टॉक वीडियो बना रहे थे। वीडियो बनाते-बनाते सोहेल ने एक पिस्तौल निकाली और सलमान पर तान दी। चंद सेकेंड्स में अचानक सलमान पर गोली चल गई। जबकि आमिर वीडियो बना रहा था ।

tik tok

बाराखंबा में हुए इस हादसे ने सबका दिल दहला दिया। घटना के बाद दोनों युवक घबरा गए और दरियागंज स्थित अपने किसी रिश्तेदार के घर चले गए। पुलिस के मुताबिक वहां दोनों ने खून से सने अपने कपड़े बदले और रात करीब 11:15 बजे सलमान को पास के एक अस्पताल ले गए। तब तक सलमान ज़िंदा था। अस्पताल में सलमान ने दोनों युवक के नाम भी बताए लेकिन कुछ समय बाद सलमान ने दम तोड़ दिया। बता दें कि सलमान के बाएं गाल पर गोली लगी थी। पुलिस का कहना है कि सलमान के दोस्त उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराने के बाद वहां से फरार हो गए। उसके बाद पुलिस ने सलमान के घरवालों से संपर्क किया जहां से पता चला कि तीनों घर से साथ में निकले थे। फिलहाल पुलिस ने उन्हें ट्रैक करके गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो