scriptकौन है Hindustani Bhau? जिसने Sanjay Dutt के कैंसर को बताया है ‘Sadak 2’ का PR स्टंट | Who is Hindustani Bhau? Who has told Sanjay Dutt's cancer PR stunt | Patrika News
हॉट ऑन वेब

कौन है Hindustani Bhau? जिसने Sanjay Dutt के कैंसर को बताया है ‘Sadak 2’ का PR स्टंट

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बीमारी को लेकर कहा कि उन्हें लगता है कि यह ‘सड़क 2’ (Sadak 2) के मेकर्स का पीआर स्टंट है। हालांकि इससे कुछ दिन पहले उन्होंने संजय (Sanjay Dutt) के जल्द ठीक होने की कामना भी की थी। लेकिन अब ऐसा बयान देकर उन्होंने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है।
 

Aug 19, 2020 / 09:27 pm

Vivhav Shukla

hindustani.jpg
नई दिल्ली। जो लोग YouTube चलाते हैं वो हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) को तो जानते ही होंगे। ये एक फिर चर्चा में बने हुए हैं। इस बार इनके खबरों ने आने की वजह इनका बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) के बारे में बोला गया एक बयान है। दरअसल, हाल ही में हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ़ विकास फाटक जो खुद को संजय दत्त का सबसे बड़ा फैन बताते हैं उन्होंने संजय के कैंसर को ‘सड़क 2’ (Sadak 2) के प्रमोशन बता दिया है। जिसके बाद हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है।
रेलवे को प्राइवेट हाथों में देने की वजह से 50 रुपये के बिक रहे प्लेटफॉर्म का टिकट? जानें सच

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने संजय दत्त की बीमारी को लेकर कहा कि उन्हें लगता है कि यह ‘सड़क 2’ के मेकर्स का पीआर स्टंट है। हालांकि इससे कुछ दिन पहले उन्होंने संजय के जल्द ठीक होने की कामना भी की थी। लेकिन अब ऐसा बयान देकर उन्होंने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है।
hindustani.jpg
कौन है हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ?

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) का असली नाम विकास जयाराम पाठक है। वे भारत के पॉपुलर यूट्यूबर हैं। वे YouTube भड़काऊ और विवादित कंटेंट बनाने के लिए जाने जाते हैं। Hindustani Bhau वीडियो पोस्ट कर लोगों को भद्दी-भद्दी गालियां देते हैं। ज्यादातर वे उन लोगों को गालियां देते हैं जो देश के खिलाफ कुुछ कहता है। यहीं वजह हैं कि हिंदुस्तानी भाऊ के वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो जाते है। इतना ही नहीं हिंदुस्तानी भाऊ खुद को कट्टर देशभक्त बताते हैं। बता दें इंटरनेट सेंसेशन हिंदुस्तानी भाऊ बतौर वाइल्ड कार्ड शो में Big Boss 13 में भी आ चुके हैं। हालांकि वे ज्यादा दिन तक शों में टिक नहीं पाए थे।
hindustani_bhau.jpg

Home / Hot On Web / कौन है Hindustani Bhau? जिसने Sanjay Dutt के कैंसर को बताया है ‘Sadak 2’ का PR स्टंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो